ताज़ा खबर
 

अब हॉलीवुड रॉयल्टी लिस्ट में शामिल प्रियंका चोपड़ा, देखिए वीडियो और तस्वीरें

प्रियंका ने ट्वीट किया- शुक्रिया W Magzine! इसके अलावा पागलपन की हद तक टैलेंटेड कलाकारों के ग्रुप में शामिल होना भी एक गर्व की बात है।

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 12:39 pm
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा। (पीटीआई फाइल फोटो)

ऐसा लगता है कि कुछ भी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को रोक नहीं पाएगा। वह हमेशा खबरों में बनी रहती है, और अच्छी बात यह है कि आम तौर पर उनके खबरों में बने रहने का कारण कुछ ऐसा होता है जिससे फैन्स को उन पर गर्व हो। टाइम मैगजीन के कवर पर आने के बाद अब एक नया धमाका करते हुए प्रियंका डब्ल्यू मैगजीन के कवर पेज पर आई हैं और ‘द न्यू रॉयल रिस्ट’ में शामिल हो गई है। मैगजीन ने साफ कर दिया है कि वह हॉलीवुड रॉयल्टी वंशानुगत तरीके से चुनने की बजाए उपलब्धियों के आधार पर चुनी जाएगी। प्रियंका को यह जगह अन्य कई इंटरनेशनल सेलेब्स जैसे सिंडी क्रॉफोर्ड, क्रिस एनवास, केन वेस्ट, हाल बेर, किट हैरिंगटन, रमी मलिक, सोफिया कोपोला और जोडी फोस्टर के साथ मिली है।

Read Also: अमिताभ बच्चन ने बताया- क्यों पत्नी को पति से 10 कदम पीछे नहीं चलना चाहिए

प्रियंका के करियर में एक बड़ा मोड़ उस वक्त आया जब उन्हें अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ में काम करने का मौका मिला। इसने इसे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी मशहूर बना दिया। वह पहले ही फैशन वीक की पसंदीदा रही है। मैगजीन ने कारण भी बताया है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को रॉयल्टी के तौर पर क्यों चुना है। साथ ही प्रिंयका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बता रही है कि कोई भी रॉयल्टी पा सकता है लेकिन आपको इस तक पहुंचना पड़ता है। “मुझे लगता है कि रॉयल्टी वह चीज नहीं है जिसमें आप पैदा होते हैं, यह उस गुण के बारे में है जिसकी ओर लोग तब देखते हैं जब आप एक कमरे में दाखिल होते हैं। और उस वक्त आप इसको महसूस करते हैं।”