ताज़ा खबर
 

‘ये है मेरी फैमिली’, नए परिवार संग प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर की ‘परफेक्ट पिक्चर्स’

शादी और शादी की बाकी रस्मों और रिवाजों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब ऐसे में प्रियंका ने भी अपने फैन्स के लिए अपने वेरिफाइड अकाउंट से अपनी नई फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और उनकी फैमिली

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर में धूमधाम से शादी रचाई। शादी और शादी की बाकी रस्मों और रिवाजों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब ऐसे में प्रियंका ने भी अपने फैन्स के लिए अपने वेरिफाइड अकाउंट से अपनी नई फैमिली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मिसेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अपने पति निक जोनस और पूरी फैमिली के साथ परफेक्ट फ्रेम में नजर आ रही हैं। इसमें से एक तस्वीर में प्रियंका की मॉम मधू चोपड़ा भी दिखाई दे रही हैं।

प्रियंका ने इस बीच दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें प्रियंका हिंदू धर्म और पश्चिमी सभ्यता के अनुसार शादी के जोड़े और लिबास में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका ने व्हाइट गॉाउन और निक ने ब्लैक सूट पहना है। अन्य सदस्य भी वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में निक गोल्डन शेरवानी में और प्रियंका लाल लहंगे में नजर आ रही हैं। अन्य परिवार के सदस्य भी इंडियन आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं।

खास बात ये है कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्पेशली प्रियंका अपने फैन्स को अपनी नई फैमिली से मिला रही हैं। प्रियंका इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन देती हैं,’यह हैं हम, मेरी फैमिली। यहां हर कोई सिर से लेकर पांव तक दिख रहा है।’

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चन और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। इस शाही शादी प्रियंका और निक ने काफी खर्च किया था। इस शादी में केवल 20 मेहमान शामिल हुए।

मेहमानों को हेलीकॉप्टर के जरिए एयरपोर्ट से सीधे उम्मेद भवन ले जाया गया। उसके लिए उम्मेद भवन में खास तौर पर एक हेलीपैड भी बनाया गया था। उम्मेद भवन को वीकेंड पर चार दिन के लिए बुक किया गया था जिसका किराया करीब 3 करोड़ 3 लाख रुपए है। एक अमेरिकी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाही शादी में करीब 4 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक निक-प्रियंका की हिंदू वेडिंग में करीब 30 लाख रुपए खर्च किए हैं जबकि मेहमानों के खान-पान में लगभग 43 लाख रुपए खर्च हुए। मेंहदी से लेकर संगीत और आतिशबाजी के खर्च को आंकड़ा जोड़कर कुल 4 करोड़ 13 लाख रुपए होता है। बता दें, कि प्रियंका और निक की शादी के खर्च में वेडिंग ड्रेस की कीमत नहीं शामिल है।

priyanka chopra, priyanka chopra wedding, priyanka chopra nick jonas, priyanka chopra nick jonas wedding date, priyanka chopra wedding news, priyanka chopra wedding pics, priyanka chopra nick jonas wedding pics, priyanka chopra nick jonas marriage date, priyanka chopra wedding photos, priyanka chopra marriage, priyanka chopra marriage pics, priyanka chopra marriage images प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

क्रिश्चन वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा ने डिजइनर राल्फ लॉरेन का ऑउटफिट पहना था। जबकि निक जोनस ब्लैक कलर के सूट में नजर आए थे। हिंदू वेडिंग में प्रियंका ने सब्यसाजी का लहंगा पहना था। निक जोनस गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए थे। प्रियंका और निक की कुल संपत्ति 375 करोड़ डॉलर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App