ताज़ा खबर
 

वीडियो: कैमरा देखते ही रिंग निकाल कर जेब में डाल ली, दिल्ली लौटीं प्रियंका चोपड़ा

कई डिनर डेट्स के बाद निक जोनास, प्रियंका के साथ भारत आए थे। निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। मधु ने इस मुलाकात के बारे में कहा था कि उन्हें निक के साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे।

फोटोसोर्स : वीडियो स्क्रीनग्रैब

ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास के कॉन्सर्ट को सिंगापुर में अटेंड करने के बाद प्रियंका चोपड़ा आज सुबह एक इवेंट के लिए दिल्ली लौटी हैं। एयरपोर्ट से जब प्रियंका बाहर निकलने लगीं तो वे अपनी इंगेजमेन्ट रिन्ग को छिपाते हुए नज़र आईं। प्रियंका जब एयरपोर्ट से बाहर आ रही थी तो उन्होंने अपने बाएं हाथ से रिंग को निकाल दिया।  डेनिम जीन्स और ब्लैक टॉप पहने प्रियंका ने रिंग निकाली और अपनी पॉकेट में डाल ली। इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी प्रियंका ने अपने हाथ में बड़े डायमंड की रिंग दिखाई दी थी लेकिन उन्होंने बड़ी चालाकी से अपनी रिंग को छिपा लिया था। प्रियंका ने इस बार अपने दाएं हाथ में रिंग को पहना हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन भी निक जोनास के साथ मनाया था। इस दौरान उन्होंने और निक ने एक दूसरे से रिंग एक्सचेंज की। माना जा रहा है कि निक इस रिश्ते को लेकर बेहद सीरियस हैं। उन्होंने आनन-फानन में ये फैसला लेते हुए इंडस्ट्री को  चौंका दिया और उन्होंने इसी के चलते फिल्म सलमान खान की फिल्म भारत भी छोड़ दी थी। फिल्म की शूटिंग से ऐन वक्त पहले फिल्म छोड़ने के चलते सलमान प्रियंका से नाराज़ भी चल रहे हैं, हालांकि फिल्म में कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है और इस फिल्म में कैटरीना अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आएंगी।

गौरतलब है कि कई डिनर डेट्स के बाद निक जोनास, प्रियंका के साथ भारत आए थे। निक ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से भी मुलाकात की थी। मधु ने इस मुलाकात के बारे में कहा था कि उन्हें निक के साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला। पिछले साल मेट गाला के अवसर पर प्रियंका और निक एक साथ पहुंचे थे। प्रियंका और निक. दोनों ने ही उस दिन राल्फ लॉरेन के डिज़ाइनर कपड़े पहने थे, यही कारण था कि दोनों ने साथ में मेट गाला 2017 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद ही प्रियंका और निक के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App