ताज़ा खबर
 

मॉडर्न लग्जरी मैग्जीन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने करवाया फोटोशूट, बताया- मैं बहुत संवेदनशील हूं

प्रियंका को अपने एटीट्यूड के लिए जाना जाता है। फिर चाहे वो शो पर नजर आएं या फिर इंटरव्यू दें उन्हें इस शूट में कई शेड्स में देखा जा सकता है। मियामी से लेकर न्यूयॉर्क तक उन्होंने भारत को गौरान्वित किया है।

मॉडर्न लग्जरी मैग्जीन की कवर गर्ल बनीं प्रियंका चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी अपकमिंग हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच के प्रमोशन में बिजी है। इसमें उनके साथ ड्वेन जॉनसन, जैक इफ्रॉन और एलेक्जेंडर डैडरियो जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फिलम जल्द ही रिलीज होने वाली है। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कई मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है। हाल ही में उन्होंने मॉडर्न लग्जरी के स्टनिंग एडिशन के कई कवर के लिए शूट करवाया है। प्रियंका को अपने एटीट्यूड के लिए जाना जाता है। फिर चाहे वो शो पर नजर आएं या फिर इंटरव्यू दें उन्हें इसमें कई शेड्स में देखा जा सकता है। मियामी से लेकर न्यूयॉर्क तक उन्होंने भारत को गौरान्वित किया है।

पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू में उनका नस्लवाद और नारीवादी पर नजरिया एकदम साफ है। इस एडिशन में चोपड़ा ने सेक्सिज्म पर बात की है। इन दिनों इंडस्ट्री में फीस गैप और सेक्सिज्म पर विवाद जारी है। प्रियंका ने बताया, हर स्टार का अपना एक सफर होता है। मेरे सफर में मुझे कई चीजों का सामना करना पड़ा। मुझे कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया क्योंकि प्रोड्यूसर के पास किसी और की रिकमेंडेशन आ गई थी। मैं रोई और इससे आगे बढ़ गई। किसी नामी परिवार में पैदा होना गलती नहीं है। उनके पास भी अपने परिवार के नाम को आगे बढ़ाने और बनाए रखने का प्रेशर होता है। लेकिन जिन्हें सफलता मिलनी होती है उन्हें रुकावटों के बावजूद भी सफलता मिल जाती है।

दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका ने मैग्जीन को बताया कि उन्हें फिल्मों के बारे में कुछ नहीं पता था जब तक कि उन्होंने एक्टिंग करनी शुरू नहीं की। उन्होंने कहा कि जब आप किसी फिल्म में मिस वर्ल्ड को कास्ट कर रहे हो तो यह कुछ सेंस बनाता है। तो मैंने काम करते हुए सीखा। हर चीज जो आज मैं सीखीं हूं वो काम करके आई है। क्या आपको पता है एक्ट्रेस काफी रोया करती थीं?  जी हां, उन्होंने यह बात खुद कबूल की है। चोपड़ा ने कहा- मैं बहुत संवेदनशील हूं। मैं बहुत रोया करती थी।

मालूम हो कि प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान एक वीडियो मैसेज में जॉनसन ने कहा- यह भारत के लिए बहुत ही विशेष संदेश हैं। यह उसके लिए है जो मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण और स्पेशल है। वो बहुत ही टैलेंटिड है। वो काफी आकर्षक हैं और इस महिला की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उसे बुरा बनना बहुत अच्छा लगता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App