ताज़ा खबर
 

Video: ‘चिल्लाओ मत, क्योंकि..’, भड़की पाक लड़की के सवाल का इवेंट में Priyanka Chopra ने दिया जवाब

Priyanka Chopra: एक पाकिस्तानी लड़की प्रियंका चोपड़ा पर भड़क उठी। हालांकि प्रियंका ने इस स्थिति को बखूबी हैंडल किया। यह घटना उस वक्त हुई जब प्रियंका ब्यूटीकॉल लॉस एंजेलिस में बोल रही थीं।

priyanka chopra, pakistani actor, baywatch, priyanka chopra songs, priyanka yelled, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका, पाकिस्तानी लड़की, priyanka chopra instaram, priyanka chopra movies, priyanka chopra films, priyanka chopra ageएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा।

Priyanka Chopra Give Reply a Pakistani Girl Video Went Viral: अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को इवेंट के दौरान सीधे जनता से बात करने पर अजीबोगरीब स्थितियों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही अजीब परिस्थिति का सामना प्रियंका चोपड़ा को एक इवेंट के दौरान करना पड़ा। दरअसल एक पाकिस्तानी लड़की एक्ट्रेस पर भड़क उठी। हालांकि प्रियंका ने इस स्थिति को बखूबी हैंडल किया। यह घटना उस वक्त हुई जब प्रियंका ब्यूटीकॉल लॉस एंजेलिस में बोल रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा पर लड़की इस बात पर चिल्ला रही थी कि उन्होंने मार्च में एक ट्वीट में भारतीय सेना की तारीफ की थी। लड़की ने प्रियंका के यूनाइटेड नेशन्स गुडविल की एंबेसडर होने के चलते उनके ट्वीट पर सवाल खड़े किये। बता दें कि प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा था- ”जय हिंद (भारत अमर रहे)।”

लड़की ने कहा, ”आप शांति बनाने के लिए यूनाइटेड नेशन्स की गुडविल एम्बेसडर हैं। आप पाकिस्तान में युद्ध को भड़का रही हैं। आपको इस मामले में किसी भी तरह से नहीं पड़ना चाहिए। एक पाकिस्तानी के तौर पर मुझे जैसे कई लोग आपको पसंद करते हैं और आपके बिजनेस का सपोर्ट करते हैं।” लड़की के चुप होने पर प्रियंका कहती हैं कि आप बोलते रहिए वह सुन रही हैं।

लड़की की बात पूरी होने पर प्रियंका (शांति) ने जवाब दिया, ”मेरे कई दोस्त पाकिस्तानी से हैं और मैं भारत से हूं। वॉर को चीज नहीं है जिसे मैं पसंद करती हूं। मैं एक राष्ट्रभक्त हूं। अगर लोगों की भावनाओं आहत हुई हैं तो मैं माफी चाहती हूं।”

प्रियंका ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि सभी के पास मिडिल ग्राउंड होता है, जिस पर सभी को चलना चाहिए। बिल्कुल उसी तरह से जिस तरह से आप करती हैं। जिस तरह से आप मुझपर चिल्ला पड़ी, लड़की चिल्लाओ मत, हम यहां प्यार के लिए आए हैं। हम दोनों एक-दूसरे के लिए जितने ज्यादा अवसर लाएंगे, उतना ही सिस्टर हुड बढ़ेगा।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ-परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ हिट या फ्लॉप? जानिए फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड
2 Khatron Ke Khiladi 10 के पहले एलिमिनेशन में इस एक्ट्रेस की हुई घर वापसी? लीक हुई डिटेल्स
3 kundali Bhagya Serial Upcoming Twist: दर्द की नई कहानी की होगी शुरूआत, करण ने प्रीता बर्बाद करने के लिए बनाया प्लान
यह पढ़ा क्या?
X