ताज़ा खबर
 

‘सिगरेट का धुंआ नहीं मारेगा तुमको?’ मास्क लगाकर दिल्ली पॉल्यूशन पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास

Priyanka Chopra On pollution : एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह दिल्ली के मौसम और पोल्यूशन पर कैप्शन देती नजर आईं। तस्वीर में प्रियंका ने चेहरे पर फिल्टर मास्क भी पहना हुआ है। इस तस्वीर को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका को ट्रोल करने हैं।

Priyanka Chopra, Actress Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Gets Trolled Brutally, Priyanka Chopra on Social Media, Priyanka Chopra Mask Picture, Priyanka Chopra Latest Picture, Priyanka Chopra On Pollution, Priyanka Chopra with Cigarette, entertainment News, Bollywood News, Television Newsएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट के लिए फिर से इंडिया वापस आ चुकी हैं। इन दिनों प्रियंका दिल्ली में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह दिल्ली के मौसम और पोल्यूशन पर कैप्शन देती नजर आईं। तस्वीर में प्रियंका ने चेहरे पर फिल्टर मास्क भी पहना हुआ है। इस तस्वीर को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका को ट्रोल करने हैं।

प्रियंका ने अपने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था- ‘शूट डे फॉर ‘द व्हाइट टाइगर’। यहां शूटिंग करने में बड़ी दिक्कत आ रही है। मैं इमेजिन भी नहीं कर पा रही हूं कि इस कंडीशन में कैसे जिया जाए? हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास प्यूरिफायर मास्क है। मैं उन लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं जो बेघर हैं। आप सभी सेफ रहें।’ प्रियंका ने हैशटैग के साथ #airpollution #delhipollution #weneedsolutions #righttobreathe भी लिखा।

प्रियंका के इस कैप्शन को देख कर यूजर्स उन्हें सुनाने लगे। दरअसल, कुछ वक्त पहले प्रियंका की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें  वह सुट्टा लगाती दिखी थीं। सिगरेट पीते हुए प्रियंका की ये तस्वीर भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थी। इसी को लेकर प्रियंका को लोग सुनाने लगे कि -‘जब सिगरेट पीती हो तब नहीं होता पॉल्यूशन। तुम्हारे मुंह के आगे पीछे?’, एक यूजर ने लिखा- ‘सिगरेट का धुंआ नहीं मारेगा तुमको क्या?’, एक अन्य यूजर कहता- ‘लो दीदी फिर शुरू हो गईं।’, तो किसी ने कहा- क्या आपने सिर्फ पोस्ट के लिए ये किया है?

एक यूजर ने तो लिखा- ‘अपनी शादी में तो राजस्थान में खूब बम फोड़े थे। फिर पॉल्यूशन नहीं हुआ था क्या? जब खुलेआम सुट्टा पीती हो तब पॉल्यूशन और अस्थमा नहीं होता? मतलब हिप्पोक्रेसी की भी सीमा होती है।’ तो एक यूजर मजे लेते हुए कहता- ‘हमें लॉस एंजलस ले चलो।’

इस बीच कुछ लोग ऐसे भी थे जो प्रियंका के सपोर्ट में आकर उतरे। एक फैन ने प्रियंका के पक्ष में बोलते हुए कहा-‘मैं देख रही हूं कि बहुत सारे लोग प्रियंका को अटैक कर रहे हैं। दिल्ली में पॉल्यूशन सच में है। पटाखे और स्मोकिंग से  0.000000005 % भी पॉल्यूशन नहीं है। लोग इससे परेशान हो रहेहैं और मर रहे हैं। प्रियंका को ऐसे कहना बंद करो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Panipat: इंटरनेट सेंसेशन बन गए ‘पानीपत’ के दो योद्धा, पार्वती बाई के अवतार में जच रहीं कृति सेनन
2 Panipat Poster: ‘पानीपत’ के नए पोस्टर में दिखे अर्जुन कपूर, योद्धा लुक में देख Malaika Arora ने कर डाला ये कमेंट
3 Pati Patni Aur Woh का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे संग फ्लर्ट कर रहे कार्तिक आर्यन
ये पढ़ा क्या?
X