ताज़ा खबर
 

लगातार दूसरे साल क्वांटिको के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिला पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड

अवॉर्ड मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कहा- मैं कहना चाहूंगी एडम, मैं एक ड्रामा क्वीन बनकर काफी खुश हूं और यह ऐसे होता है, धन्यवाद। जैसा कि सभी लोग कह रहे हैं सभी लोगों को धन्यवाद।

Priyanka Chopra, Quantico, People's Choice Awardप्रियंका चोपड़ा ने जीता पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड। (Image Source: Twitter)

भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तो लगातर दूसरी बार पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड मिला है। उन्हें यह अवॉर्ड फेवरेट ड्रामेटिक टीवी एक्ट्रेस की श्रेणी में दिया गया है। उन्हें यह अवॉर्ड अमेरिकी टीवी सीरिज क्वांटिको के लिए मिला है। इससे पहले साल 2016 में प्रियंका को यह अवॉर्ड दिया गया था। उस समय उनकी कैटेगरी फेवरेट एक्ट्रेस इन न्यू टीवी सीरिज थी। यह भी क्वांटिको में एलेक्स पैरिश के किरदार के लिए दिया गया था। इस श्रेणी में कैरी वाशिंगटन और ताराजी पी हेनसन भी नामित थीं।

अवॉर्ड मिलने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा को गले लगया। उसके बाद कहा- मैं कहना चाहूंगी एडम, मैं एक ड्रामा क्वीन बनकर काफी खुश हूं और यह ऐसे होता है, धन्यवाद। जैसा कि सभी लोग कह रहे हैं सभी लोगों को धन्यवाद। यह एक अतुलनीय यात्रा रही। हर वो महिला जो आज मेरे साथ नॉमिनेट हुई थी, सभी अतुलनीय एक्ट्रेसेज जिनके कारण मैंने टेलिविजन ज्वाइन किया। इन लोगों की वजह से मैं एक एक्टर बनना चाहती थी। आज मैं यहां हूं और इस श्रेणी में अवॉर्ड पाना मेरे लिए अत्यंत खुशी की बात है। आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे अपनाया और मेरे शो को इतना प्यार दिया। धन्यवाद जोश सफ्रान, मार्क गोर्डन, निक पेपर और सभी को धन्यवाद जो क्वांटिको का हिस्सा रहे हैं। सोमवार से मेरी वंडरफुल कास्ट के साथ आप सभी और बहुत कुछ देखने वाले हैं। आखिर में धन्यवाद और यह मेरे लिए मेरी दुनिया है। धन्यवाद।

Next Stories
1 टाइगर अभी जिंदा है की रिलीज के लिए सलमान खान ने आमिर खान से ली इजाज़त
2 चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर लगा रेप का आरोप
3 प्रमोशन ना करने की वजह से सुनील ग्रोवर से नाराज हुए कॉफी विद डी के निर्देशक
कोरोना टीकाकरण
X