scorecardresearch

बहन परिणीति को प्रियंका चोपड़ा ने करियर को लेकर दी थी एक सलाह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

हाल ही में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया था, जिस दौरान उन्होंने बहन प्रियंका चोपड़ा द्वारा दी गई सबसे बड़ी सलाह के बारे मे बताया है।

Parineeti Chopra and Priyanka Chopra
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड अदाकारा होने के साथ-साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन भी हैं। परिणीति को अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है। वहीं अब वो जल्द ही छोटे पर्दे पर भी कदम रखने वाली हैं। परिणीति कलर्स के आगामी रियलिटी शो ‘हुनरबाज – देश की शान’ से छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस टीवी शो में वो करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती के साथ प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को जज करती नजर आएंगी। परिणीति चोपड़ा को पहली बार किसी रियलिटी शो में जज के रूप में देखा जाएगा, वहीं खुद को वो एक रियलिटी शो प्रेमी कहती हैं।

इस रियलिटी शो को लेकर परिणीति चोपड़ा ने ‘द क्विंट’ को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुद को शो में होने को लेकर कई बातें बताई। उन्होंने कहा कि ‘मुझे ये पसंद है क्योंकि मुझे लगता है कि ये मेरी कॉलिंग है। टीवी पर होने के बारे में मैंने जो सोचा था, उससे ये काफी बेहतर है। मैं लंबे समय से किसी शो को जज करना चाहती थी या किसी रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहती थी। ये टीवी रियलिटी टेलीविजन पर मेरा पसंदीदा कॉन्सेप्ट है’।

परिणीति ने आगे कहा कि जब वो दूसरे रियलिटी शो का आनंद लेती हैं, तो उन्हें बिग बॉस का अंदाज ‘बहुत रोमांचक’ लगता है। उन्होंने कहा ‘मुझे बिग बॉस का कॉन्सेप्ट बहुत रोमांचक लगता है। बस लोग महीनों तक घर में बंद रहते हैं और बाहरी दुनिया से उनका कोई संपर्क नहीं होता। मुझे ये कॉन्सेप्ट सच में रोमांचक लगता है। मैंने इसके कई सीजन देखे हैं लेकिन अब मैं नहीं देखती क्योंकि मेरे पास देखने का समय नहीं है’। परिणीति ने ये भी शेयर किया कि उन्हें शो में एक प्रतियोगी होने से डर लगता है और उन्होंने कहा कि बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए आपको असली हिम्मत चाहिए होती है।

बता दें कि, परिणीति ने हाल ही में हिंदी फिल्म जगत में अपने 10 साल पूरे किए। साथ ही पत्रकार पूजा तलवार के उन्होंने अपने सफर के बारे में भी बात की। उस दौरान परिणीति चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा से मिली सबसे अच्छी सलाह पर विचार किया।

परिणीति ने बताया ‘वो हमेशा कहती हैं कि आपको लोगों की उम्मीदों का विशेषाधिकार है, अगर लोगों को आपसे उम्मीदें नहीं होतीं, तो आप वास्तव में उदास होते हैं। इसलिए जब भी आप किसी फिल्म में होते हैं, तो वो आपसे कुछ खास करने की उम्मीद करते हैं, यह एक अद्भुत विशेषाधिकार है, लेकिन एक बड़ी जिम्मेदारी भी है, इसलिए हमेशा उन्हें कुछ न कुछ नया देते रहना चाहिए’।

वहीं परिणीति चोपड़ा साल 2022 में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘उंचाई’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में नजर आने वाली हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट