X

करोड़ों के कर्ज में डूबे हैं प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस!

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की रोका रस्म के लिए पॉल जोनस पत्नी डेनिस जोनस संग भारत आए थे। रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक पार्टी का भी आयोजन किया था।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस सगाई के बाद एक-दूसरे के संग क्लालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी दौरान निक जोनस के पिता और पीसी के होने वाले ससुर से जुड़ी एक खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निक के पिता पॉल कर्ज में डूबे हैं और उनकी कंपनी पर करोड़ों का कर्ज चढ़ा हुआ है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निक जोनस के पिता पॉल जोनस की रियल एक्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है। इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी केस हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं। पॉल जोनस अपनी संपत्ति के कुछ हिस्से को बेचने पर भी विचार कर रहे हैं। न्यूज बेवसाइड टीएमजेड की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोन्स ब्रदर्स का (निक, जो और केविन) साल 2013  तक एक बैंड था। लेकिन बैंड से अलग होने के बाद से निक ने सोलो परफॉर्मेंस देकर अपनी पहचान बनाई। ब्रदर जो और केविन जोनस भी हॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं। कथित रूप से हॉलीवुड सिंगर निक 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की रोका रस्म के लिए पॉल जोनस पत्नी डेनिस जोनस संग भारत आए थे। रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक पार्टी का भी आयोजन किया था। जिसमें कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। प्रियंका और निक की सगाई के जश्न को सिंगर की मां ने खूब सेलिब्रेट किया था। प्रियंका की मां मधू चोपड़ा और होने वाली सास डेनिस जोनस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें दोनों पंजाबी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही थीं। बता दें कि प्रियंका और निक की शादी की तारीख की अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। बी-टाउन में ऐसी अफवाह है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

  • Tags: actor priyanka chopra,