ताज़ा खबर
 

भोजपुरी फिल्में बनाने पर दोस्तों ने उठाए थे प्रियंका चोपड़ा पर सवाल, मां ने खोले राज

प्रियंका चोपड़ा 'क्वॉन्टिको 3' में नजर आने वाली हैं। प्रियंका जितनी तेजी से ऊंचाइयों को छू रही हैं, वहीं वह अपनी जमीन से भी जुड़ी हैं। प्रियंका हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बनने के बाद भी अब एक भोजपुरी फिल्म के लिए काम करती दिखेंगी।

मां मधु के साथ प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने देश से बाहर जाकर भी देश का नाम रौशन किया है। बरेली जैसे छोट शहर की आम सी लड़की का मिस वर्ल्ड 2000 बनने तक का सफर इसके बाद बॉलीवुड से हॉलीवुड की जर्नी कमाल है। प्रियंका ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद हॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया। प्रियंका अपने अमेरिकन शो ‘क्वॉन्टिको’ को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं। इसके बाद एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा ‘क्वॉन्टिको 3’ में नजर आने वाली हैं। प्रियंका जितनी तेजी से ऊंचाइयों को छू रही हैं, वहीं वह अपनी जमीन से भी जुड़ी हैं। प्रियंका हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बनने के बाद भी अब एक भोजपुरी फिल्म के लिए भी काम करती दिखेंगी।

प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ साल 2016 में अपना प्रोडक्शन हाउस खोला था- ‘पर्पल पेबल पिक्चर्स’। इसके चलते प्रियंका ने रीजनल फिल्में बनाईं। इन्में मराठी फिल्में भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने कहा कि प्रियंका के दोस्त ये जानकर हैरान थे कि प्रियंका भोजपुरी में फिल्में बनाएंगी? वह उनकी इमेज को सूट नहीं करेगा। उनके ब्रांड इमेज को नहीं जचेगा। इस पर प्रियंका की मां मधु ने कहा कि उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ को बॉलीवुड से भी अच्छा रिएक्शन नहीं मिला। इस दौरान कुछ लोगों ने कहा, ‘तुम्हारी मां पागल हो गई हैं, तुम भोजपुरी फिल्में क्यों बना रही हो? यह तुम्हारी ब्रांड इमेज के साथ मैच नहीं करेगा।’

PHOTOS: क्या यही है दीपिका का मनपसंद हेयरस्टाइल? कई मौकों पर ऐसी ही दिखीं ‘पद्मावत’ स्टार

लेकिन चोपड़ा ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कहा कि आप एक ‘रीजन’ को अपलिफ्ट कर रहे हो, इसे आपकी अटेंशन की जरूरत है। आप इसे अपने पैशन के लिए कर रहे हो। मैं इसे पूरे गर्व के साथ कह सकती हूं कि मैं इसे बना रही हूं, न कि कमर्शल सक्सेस और बिजनेस के नजरिये और माइंड के साथ बना रही हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App