ताज़ा खबर
 

Instagram पर 10 मिलियन फैंस का प्यार और स्नेह पाकर खुश हुई प्रियंका चोपड़ा

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों की संख्या एक करोड़ तक पहुंचने पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है।

Author न्यूयॉर्क | August 22, 2016 5:20 PM
प्रियंका चोपड़ा भी अपने मॉडलिंग और फिल्मों के कारण ग्रेजुएशन पूरी नहीं कर पाई। प्रियंका क्रिमिनल साइकोलॉजी में पढ़ाई कर रही थी।

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों की संख्या 10 मिलियन तक पहुंचने पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक छोटी क्लिप के साथ अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। जिस क्लिप में वे दोनों तरफ के कांच पर एक और शून्य लिखे हुए चश्मे को पहनते हुए दिख रही है। प्रियंका अभी न्यूयॉर्क में लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘‘क्वांटिको’’ के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही है।

प्रियंका ने लिखा, ‘इंस्टाग्राम पर हमारे एक करोड़ लोगों का परिवार बनने के लिए मैं सबका शुक्रगुजार हूं। ढेर सारे धन्यवाद के साथ सबका आभार प्रकट करती हूं। फिल्म ‘‘बाजीराव मस्तानी’ की 34 वर्षीय अभिनेत्री अब इस सोशल साइट पर अपने प्रशंसकों की संख्या में दीपिका पादुकोण के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है। दीपिका के इंस्टाग्राम पर इस समय लगभग एक करोड़ सात लाख प्रंशसक हैं।

आलिया भट्ट 85 लाख प्रशंसकों के साथ तीसरे स्थान पर चल रही हैं। जबकि 68 लाख के साथ सोनम कपूर और 63 लाख के साथ अक्षय कुमार क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर बने हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X