ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है टकीला शॉट्स लगाते प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो

एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में प्रियंका टकीला शॉट्स लगाती दिख रही हैं।

यह वीडियो प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

ऑस्कर अवॉर्ड में अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आई प्रियंका चोपड़ा एक और वजह से सुर्खियों में हैं। ऐसा लग रहा है मानो हॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रियंका चोपड़ा को काफी अच्छे से अपने साथ मिक्स कर लिया है। यही वजह है कि जब भी वो किसी टॉक शो पर जात हैं तो उनका अंदाज काफी दोस्ताना रहता है और वो हर चीज को इंजॉय करती हैं। ऐसा ही एक सीन ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के पर्दे के पीछे भी देखने को मिला।

लाइव विद कैली की होस्ट ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले कलाकारों और अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आए मेहमानों से बात कर रही थीं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और क्रिसी टिगेन भी वहां पहुंच गईं। दोनों के वहां पहुंचने पर मस्ती शुरू हो गई। इसी दौरान की एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में प्रियंका टकीला शॉट्स लगाती दिख रही हैं।

ऑस्कर को लेकर प्रियंका चोपड़ा की एक और खबर काफी वायरल हो रही थी। इस खबर की वजह थी प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस। ऑस्कर अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा ने राल्फ और रसो का एक डिजाइनर गाउन पहना था। सिल्वर कलर के इस गाउन में प्रियंका खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन शायद सोशल मीडिया यूजर्स को यह कुछ खास पसंद नहीं आई।

यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ड्रेस की तुलना कप से लेकर फूलदान तक से कर डाली। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें शेयर की गईं। जिनमें लोग प्रियंका की ड्रेस का मजाक बना रहे थे। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यह ड्रेस पहनी प्रियंका चोपड़ा को एक डिस्को बॉल बताया था। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब का स्टाइल को इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया गया हो। इससे पहले एक कान्स फेस्टिवल के लिए गईं ऐश्वर्या राय बच्चन की लिपस्टिक का भी काफी मजाक बनाया या था। कान्स में ऐश्वर्या पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाए दिखीं थीं। उनकी इस लिपस्टिक को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल किया गया था।

 

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

वीडियो : हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App