ताज़ा खबर
 

Awesome वीडियोः अफ्रीका में दिखा देसी गर्ल का जलवा, बच्‍चों के साथ जमकर की मस्‍ती

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चों में शुमार हैं।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना परचम लहराने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चों में शुमार हैं। इन दिनों वे अपने सोशल साइट पर अफ्रीकी बच्चों के बीच अपना क्वालिटी टाइम स्पेंट करते नजर आ रही हैं। वे उनके साथ काफी मस्ती करती हैं। हाल ही अफ्रीकी बच्चों के साथ कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। इन वीडियोज से साफ जाहिर होता है कि प्रियंका इन बच्चों संग खुशियां बांट रही है। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने यूनिसेफ की सद्भावना दूत के तौर पर यहां अफ्रीकी बच्चों को बॉलीवुड ठुमके लगाने सिखाए। 34 साल अभिनेत्री ने यूनिसेफ के एक अभियान के तौर पर बच्चों के खिलाफ हिंसा के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद करने के लिए जोहानिसबर्ग और पड़ोसी देश जिम्बाब्वे का दौरा किया।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की जिसमें वह बच्चों के साथ डांस करते हुए दिख रही है। सोशल मीडिया पर प्रियंका ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन में एक संदेश भी लिखा। प्रियंका ने लिखा, उन्होंने मुझे अपना डांस सिखाया जिसके बाद मैंने उन्हें अपना डांस दिखाया। इसे कहते हैं ‘ठुमका’ डांस पार्टी। हिंसा खत्म करो। वीडियो में जहां एक ओर बच्चे प्रियंका की तरह डांस करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं देसी गर्ल भी अफ्रीकी डांस करने की कोशिश कर रही हैं। प्रियंका ने एक और वीडियो पोस्ट की जिसमें वह बच्चों से विदा लेते हुए दिख रही हैं। बच्चे अभिनेत्री को विदा करने से पहले उनसे गले मिले। आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वे अपना काफी टाइम इन बच्चों के साथ जाया करती हैं।

इस दौरान प्रियंका ने इन बच्चो ंके साथ पोल डांस करने की कोशिश की लेकिन वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा No pol dance for me…

 

इससे पहले मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस सुर्खियों में छाई रहीं। प्रियंका ने एक ट्रेंच कोट था जिसकी ट्रेन बेहद लंबी थी। यह ट्रेन इतनी लंबी थी कि इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की तस्वीरें सामने आ रही थीं। मतलब यह कि प्रियंका चोपड़ा को उनकी ड्रेस के चक्कर में ट्रॉल किया जा रहा था। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इसका बुरा नहीं माना बल्कि एक बॉस की तरह जवाब दिया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं और सोशल मीडिया यूजर्स को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, आपकी क्रिएटिविटी के लिए तालियां, मैंने कुछ अपनी फेवरेट तस्वीरें चुनी हैं। यह जानकर अच्छा लगा कि यह ड्रेस फैशन के अलावा दूसरे काम भी आ सकती है। आशा है कि आगे भी आपकी क्रिएटिविटी जगाने के लिए ऐसे ही कुछ ना कुछ करती रहूंगी। यही वजह है कि मुझे मेटगाला से प्यार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App