ताज़ा खबर
 

‘बेवॉच’ के बाद अब इन दो हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

मंगलवार को पीएम की मुलाकात एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई थी। प्रियंका ने पीएम से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 9:19 AM
हॉलीवुड की दो और फिल्में साइन कर सकती हैं प्रियंका चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

बेशक ग्लोबल आइकन बन चुकीं भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ भारत के सिनेमाघरों में अभी प्रदर्शित होनी बाकी है। लेकिन इसी बीच प्रियंका से दो फिल्मों ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इजन्ट इट रोमाटिक’ में काम करने को लेकर बातचीत चल रही है। वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के अनुसार प्रियंका जून में फिल्म ‘ए किड लाइक जेक’ की शूटिंग शुरू करेंगी और फिर टेलीविजन सीरिज ‘क्वांटिको’ की शूटिंग शुरू करने से पहले तुरंत बाद ही ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ की शूटिंग शुरू कर देगी। प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो सीरिज ‘क्वांटिको’ के जरिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रियता हासिल की है।

प्रधानमंत्री मोदी से बर्लिन में मुलाकात के दौरान अपने कपड़ों के कारण आलोचना का शिकार हो रही प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में वरुण धवन उतर आए हैं। चार देशों के यात्रा पर गए पीएम मोदी का ये दौरा अजीबो-गरीब कारण के चलते सुर्खियों में है। मंगलवार को पीएम की मुलाकात एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई थी। प्रियंका ने पीएम से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कुछ लोगों को पीएम के साथ उनके पहनावे पर आपत्ति है। इसके बाद प्रियंका ने आगे बढ़ते हुए अपनी मां के साथ एक पिक्चर शेयर की जिसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी।

इसी मुद्दे पर जब वरुण धवन से उनकी राय मांगी गई तो वरुण ने कहा कि- ”हम सभी को उनपर गर्व होना चाहिए। वो विदेशों में हमारे देश का मान बढ़ा रही हैं और ये बेहद बेवकूफी से भरा है। सोशल मीडिया की ट्रोलिंग इतनी भी जरूरी नहीं है कि इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाया जाए।” हालांकि जब अमिताभ बच्चन से इस विवाद पर उनकी राय जननी चाहिए तो वो विवाद से बचते दिखे।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि ना तो वो प्रियंका चोपड़ा है और ना ही पीएम नरेंद्र मोदी तो ऐसे में वो भला इस पर क्या कह सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनो अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म भारत में 2 जून को रिलीज होनी है। इससे पहले प्रियंका अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के दो सीजन में अपने शानदार अभिनय के चलते काफी नाम कमा चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5- प्रियंका एंटरटेनमेंट टॉप 5: प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब, अजय ने कहा विटामिन F फैमिली और अन्य खबरें ने ऐसे दिया जवाब, अजय ने कहा विटामिन F फैमिली और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App