ताज़ा खबर
 

भाई के बर्थडे के जश्न में शरीक हुईं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन अबकी कहां गए निक जोनास?

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को साइन किया है, इसके अलावा वह अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में भी नजर आएंगी।

अभिनेत्री ने भाई को सोशल मीडिया पर बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए स्पेशल मैसेज लिखा। (फोटोसोर्स- प्रियंका इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भारत से रवाना होने से पहले बेहद खास पार्टी अटेंड की। यह उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के जन्मदिन की थी। प्रियंका ने अपने छोटे भाई और मां के साथ एक छोटी पार्टी सेलिब्रेट की। अभिनेत्री ने भाई को सोशल मीडिया पर बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए स्पेशल मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, खुशियों भरा जन्मदिन मुबारक हो और बहुत सारा प्यार। अब तुम एक स्पेशल मैन बन गए हो। मुझे तुम पर गर्व है और मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम्हें देखकर पापा की याद आती है। शुक्रिया तुम्हारे प्यार के लिए और बीती रात की पार्टी बेहद शानदार थी। देखो मैं वापस आ गई। बहुत सारा फन। इसके साथ ही प्रियंका ने एक (boomerang) बुमरिंग वीडियो को भी शेयर किया है।

प्रियंका की इस महीने भारत में दूसरी विजिट है। आखिरी बार वह कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ भारत आई थीं। इसके बाद दोनों गोवा में एक साथ छुट्टियां बिताने भी गए थे। गोवा ट्रिप के बाद निक और प्रियंका को अंबानी परिवार की पार्टी में भी देखा गया था। इसके अलावा प्रियंका ने भी एक पार्टी को होस्ट किया था जिसमें आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे भी शरीक हुए थे। बीटाउन में अफवाह है कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सिंगर निक जोनस को डेट कर रही हैं।

निक हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से मिलने पहुंचे थे।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को साइन किया है, इसके अलावा वह अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही ‘भारत’ की शूटिंग शुरू हो सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App