ताज़ा खबर
 

न्यूयॉर्क में अपना आखिरी हफ्ता बिता रहीं प्रियंका चोपड़ा हुईं भावुक, ट्विटर पर जाहिर की भावनाएं

इस अमेरिकन एक्शन कॉमेडी फिल्म बेवॉच में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स का नकारात्मक किरदार निभाएंगी। यह फिल्म इसी नाम से बने टीवी शो पर आधारित है। जिसे कि सेठ गोर्डन ने डायरेक्ट किया है।

जल्द भारत वापस आने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा। (Image Source: Instagram)

ग्लोबल आइकन और बॉलावुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय अपनी भावनाओं से काफी संघर्ष कर रही हैं क्योंकि आधिकारिक तौर पर उनका न्यूयॉर्क में आखिरी हफ्ता जो है। उन्हें जल्द ही इस शहर से विदाई लेनी है। अपने आखिरी आधिकारिक हफ्ते के दौरान एक्ट्रेस अपना सामान पैक कर रही हैं अगली बार वापस आने तक के लिए। पीसी ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं जाहिर कीं। उन्होंने लिखा- घर से पैकिंग करना भावनाओं के साथ लड़ने जैसा है। बहुत सारी चीजें बाहर आ जाती हैं जो आपको याद भी नहीं होंगी। न्यूयॉर्क सिटी में आखिरी आधिकारिक हफ्ता अगली बार आने तक। इसका मतलब यह है कि देसी गर्ल जल्द ही भारत वापस आने वाली हैं। लेकिन अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच के प्रमोशन के लिए वो वापस जाएंगी।

इस अमेरिकन एक्शन कॉमेडी फिल्म में प्रियंका विक्टोरिया लीड्स का नकारात्मक किरदार निभाएंगी। यह फिल्म इसी नाम से बने टीवी शो पर आधारित है। जिसे कि सेठ गोर्डन ने डायरेक्ट किया है। इसमें ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक के साथ ही जैक इफ्रान भी नजर आएंगे। भारत आने के बाद जल्द ही प्रियंका बॉलीवुड की तरफ अपना रूख करेंगी। प्रियंका ने वादा किया था कि जल्द ही वह भारत लौटने के बाद फिल्मों में काम करेंगी। अब सवाल है कि प्रियंका कौन सी फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक ​पिंक के डायरेक्टर अनिरूद्ध चौधरी प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस के तले ए​क महिला प्रधान फिल्म बनाने वाले हैं।

खबरों की मानें तो प्रियंका इस फिल्म का हिस्सा हो सकती हैं। कहा जा रहा है कि यूएस से आने के मुंबई आने के बाद वह डिटेलस देखेंगी। क्या वह कैमियों रोल में दिखेंगी या लीड रोल प्ले करेंगी, इस बारें में  फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। मगर यह बात जानकर प्रियंका के फैंस काफी एक्साइटेड होंगे कि वह जल्द बॉलीवुड में वापसी करेंगी। प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार ​प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में दिखाई देंगी।

https://www.instagram.com/p/BS13UCIAhd6/

मगर प्रियंका की य​ह फिल्म बॉक्स पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी। लेकिन अब वह किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हैं और इसके लिए वह सोच समझ कर फैसला लेंगी। इस महिला प्रधान फिल्म के अलावा प्रियंका की बात संजय लीला भंसाली से भी फिल्म को लेकर बातचीत चलने की खबरें आ रही हैं।

Next Stories
1 “द फेट ऑफ द फ्यूरियस” ने पहले ही वीकेंड पर चीन में कमाए 12 अरब रुपए, तोड़े ढेरों रिकॉर्ड
2 कृति सेनन ने अपने राब्ता को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की तारीफों के बांधे पुल, बताया- शानदार एक्टर
3 दा-बंग टूर पर अक्षय कुमार ने की सरप्राइज एंट्री, सलमान खान और बिपाशा बसु के साथ दी बेहतरीन परफॉर्मेंस, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या ?
X