Priyanka Chopra beats Deepika Padukone and make her name in IMDb list - प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण को हराकर आईएमडीबी की लिस्ट में अकेले भारतीय के तौर पर बनाई जगह - Jansatta
ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण को हराकर आईएमडीबी की लिस्ट में अकेले भारतीय के तौर पर बनाई जगह

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही भारत वापिस आने वाली हैं। इससे संबंधित एक फोटो भी उन्होंने शेयर की थी। जहां तक हमें पता है पीसी अब भारत में ही रहेंगी।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 3:34 PM
आईएमडीबी की लिस्ट में जगह बनाने वाली अकेली भारतीय बनीं प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका चोपड़ा इस समय करियर के सातंवे आसमान पर हैं। अमेरिकन टीवी सीरिज क्वांटिको मिलने के बाद से उनकी लोकप्रियता में काफी बढ़ोतरी हुई है। गले साल वो बेवॉच के साथ हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसमें वो एक विलेन विक्टोरिया लीड्स की भूमिका में दिखेंगी। ऐसा लगता है कि एक और उपलब्धि उनकी झोली में आ गई है। आईएमडीबी ने हाल ही में दुनिया में मशहूर हस्तियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें केवल प्रियंका चोपड़ा अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। पीपल्स च्वॉइस अवॉर्ड जीतने के बाद उन्हें पहली बार नॉमिनेट किया गया था। पिछले साल उन्हें आईएमडीबी लिस्ट में शामिल किया गया था। प्रियंका ने 55वां नंबर हासिल किया हैं। जिसमें उन्होंने लियोनार्डो डी कैपरियो, जेनिफर एननिस्टन, एम्मा वाटसन, जॉनी डेप्प, स्कार्लेट जॉनसन और दूसरे हॉलीवुड स्टार को पीछे छोड़ा है। एननिस्टन 56, एम्मा 63, लियोनार्डो 77, जॉनी डेप्प 81 और स्कार्लेट को 86वां स्थान मिला है।

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही भारत वापिस आने वाली हैं। इससे संबंधित एक फोटो भी उन्होंने शेयर की थी। जहां तक हमें पता है पीसी अब भारत में ही रहेंगी। एक्ट्रेस ने एक नए हेयर प्रोडक्ट सहित 6 ब्रांड्स के साथ डील की है। जिसमें हॉट काउचर लाइन, स्पोर्टस्वियर, रिफ्रेशमेंट ब्रांड और एक न्यूट्रिशन ड्रिंक शामिल है। उनके पास कई मैग्जीन के कवर के लिए भी ऑफर्स हैं। इतना ही नहीं वो कॉफी विद करण के शो का भी हिस्सा बनेंगी। जहां पूरी दुनिया जोड़े में जा रहा है वो अकेली जाएंगी।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में प्रियंका ऑस्कर के रेड कार्पेट पर नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने जुहेर मुनाद का डिजायन किया हुआ स्ट्रेपलैस गाउन पहना था। पूर्व मिस वर्ल्ड ने बताया कि उनका लक्ष्य इवेंट के लिए आरामदायक, खूबसबरत, फेमिनिन और क्लासिक लुक वाली ड्रेस पहननी था। अपने लुक को उन्होंने डायमंड ईयरिंग्स और रिंग से पूरा किया था। अब जबकि साल 2016 को खत्म होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। गूगल ट्रेंड्स अपनी रिपोर्ट के साथ हाजिर हैं। जिसमें वर्ल्ड फैशन के सबसे ज्यादा सर्च किए फैशन की लिस्ट जारी की है। जिसमें हमारी देसी गर्ल ने अपना स्थान बनाने में कामयाबी हासिल की है। गूगल की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्कर नाइट में भारत से 70 प्रतिशत ज्यादा सर्च में बढ़ोत्तरी हुई। 33 साल की एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपनी अपियरेंस शीयर गाउन में दी थी। 2016 एक्ट्रेस के लिए काफी यादगार रहा। उन्हें बॉलीवुड से बाजीराव मस्तानी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म है वहीं उन्हें बेवॉच जैसी प्रतिष्ठित फिल्म में काम करने का मौका मिला।

 

‘बेवॉच’ में काम करने पर परिणीति चोपड़ा को है प्रियंका चोपड़ा पर गर्व

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App