ताज़ा खबर
 

एक जमाने में प्रियंका चोपड़ा ने किया था ‘फेयरनेस एड’, आज कर रही हैं अफसोस!

एक समय में प्रियंका चोपड़ा फेयरनेस क्रीम का एड कर चुकी हैं। आज वहीं वह खुद से एक सवाल करती हैं....

हाल ही में एक रीसेंट इंटरव्यू में प्रियंका कहती हैं कि उन्हें आज अजीब लगता है कि वह ऐसे एड भी कर चुकी हैं?

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो फेयरनेस क्रीम का एड करते देखे जा चुके हैं। चाहे शाहरुख खान हों, दीपिका पादुकोण, सो नम कपूर विद्या बालन या जॉन अब्राहम हो सब फेयरनेस क्रीम ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा भी इन एक्ट्रेस में से एक हैं जो फेयरनेस क्रीम का एड कर चुकी हैं। वहीं वह आज खुद से एक सवाल करती हैं कि उन्होंने ये एड आखिर क्यों किया। जा हां, हाल ही में एक रीसेंट इंटरव्यू में प्रियंका कहती हैं कि उन्हें आज अजीब लगता है।

फैशन मैगजीन वोग को इंटरव्यू देते हुए प्रियंका कहती हैं, ‘ मैंने स्किन लाइटनिंग का एक कमर्शियल किया था। आज सोचती हूं ऐसा कैसे हुआ। बहुत सी लड़कियां अपनी डार्क स्किन को लेकर लोगों से सुनती हैं कि ओह उसकी स्किन डार्क है। इंडिया में इस तरह की एड्स आम है कि एक हफ्ते में स्किन डार्क से लाइट हो जाएगी अगर फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल करेंगे तो। यह मैंने भी किया जब मैं छोटी थी मैं भी इसे अपना रही थी।’

आगे प्रियंका बताती हैं, ‘जब मैं एक्टर बनी, करीब 20 साल की उम्र में मैंने एक एड किया। यह स्किन लाइटनिंग का एड था। इस एड में मैं एक ऐसा कैरेक्टर प्ले कर रही थी जो अपने रंग को लेकर इन्सिक्योरिटी से घिरी है। लेकिन कुछ वक्त के बाद जब इसे मैंने देखा तो लगा, ‘ओह शिट, ये मैंने क्या किया था।’ इसके बाद मैंने खुद पर और अपने रंग पर गर्व करना शुरू किया। मैं अपने स्किन टोन को बहुत पसंद करती हूं।’हाल ही में प्रियंका ने वोग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है। सितंबर के एडीशन में वह काफी बोल्ड और सेंशुएल नजर आ रही हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रीया सेन ने तोड़ी चुप्पी, बताया जल्दबाजी में शादी करने का सच
2 Baadshaho Box Office Collection: तो इस तरह 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई ‘बादशाहो’
3 महज 17 साल की उम्र में जिसे डेट पर ले जाते थे राहुल देव उसी से की थी शादी
ये पढ़ा क्या?
X