ताज़ा खबर
 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मुस्लिम देशों पर बैन लगाने के फैसले का प्रियंका चोपड़ा ने किया विरोध

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें हम बता दें कि प्रियंका पहली एक्टर नहीं हैं जिन्होंने कि ट्रंप के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। इससे पहले मेरिल स्ट्रीप, देव पटेल, एश्टन कुचर हॉलीवुड के ऐसे प्रतिष्ठित नाम हैं।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 1:03 PM
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Image Source: Instagram)

मेरिल स्ट्रीप, देव पटेल और एश्टन कुचेर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने उस बारे में बोला है जो ठीक है। एक्ट्रेस को हमेशा अपने दिल की बात कहने के लिए जाना जाता है। वो उन लोगों में से नहीं हैं जो अपनी बातों से पलट जाएं। यही बात उनकी अभी तक बदली नहीं है। हालांकि इस बार वो थोड़ा लेट जरूर हुई हैं। पीसी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में 7 मुस्लिम बहुल देशों पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा लगाए बैन पर अपने विचार सामने रखे हैं।

प्रियंका ने कहा- सभी बैन देश उन स्थानों में शामिल हैं जहां पर यूनिसेफ का बहुत सा काम चल रहा है। जहां के बच्चे सबसे ज्यादा सफर कर रहे हैं। अभी तक प्रोफेशन और एज ग्रुप के लोगों ने कुछ क्यों नहीं कहा? लेकिन अगर आप अपनी बात को कहते हैं तो इससे कुछ बदलाव तो जरूर होगा। हमें एक बदलाव लाना पड़ेगा। कृपया मेरा सहयोग करें ताकि हमारी आवाज वैश्विक स्तर पर इतनी ऊंची उठ सके जिससे कि हमारे बच्चों के साथ धार्मिक आधार पर पक्षपात ना हो और ना ही वो राजनीति का शिकार बन सकें।

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें हम बता दें कि प्रियंका पहली एक्टर नहीं हैं जिन्होंने कि ट्रंप के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। इससे पहले मेरिल स्ट्रीप, देव पटेल, एश्टन कुचर हॉलीवुड के ऐसे प्रतिष्ठित नाम हैं जिन्होंने डोनाल्ड के फैसले का विरोध किया था। यह काफी दिलचस्प है कि पूरा हॉलीवुड एकजुट होकर अमेरिका के नए राष्ट्रपति के खिलाफ खड़ा रहा। पीसी इस समय अपनी अमेरिकन टीवी शो क्वांटिकों की शूटिंग कर रही हैं। वहीं जल्द ही वो अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेवॉच का प्रमोशम शुरू करेंगी। जिसमें उन्होंने जैक इफ्रॉन और ड्वेन जॉ़नसन के साथ काम किया है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अभी तक हॉलीवुड के प्रोजेक्ट को पूरा करने में लगी हुई थी। जिसकी वजह से वह पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई भी नहीं दी। लेकिन वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। संजय लीला भंसाली की अपनी अगली फिल्म मशहूर कवि साहिर लुधियानवी पर बनाना चाहते है। संजय लीला भंसाली ने साहिर लुधियानवी के किरदार के लिए शाहरूख खान को फानइल किया हैं। वहीं वह प्रियंका चोपड़ा को शाहरूख के अपोजिट कास्ट करना चाहते हैं।

कॉफी विद करण: यूएस में रंगभेद का शिकार हुई थी प्रियंका चोपड़ा, ‘क्वांटिको’ के लिए पढ़ीं थी 25 स्क्रिप्टस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App