Priyanka Chopra, Anita Dongre selected Top in Google Searches of 2016 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में प्रियंका चोपड़ा और अनीता डोंगरे का भी नाम

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे को गूगल की ऑफिशियल लिस्ट में 2016 की सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलेब्रिटी बताया गया है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 7:11 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे को गूगल की ऑफिशियल लिस्ट में 2016 की सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल किया गया है। जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आने जा रहीं प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर रेड कार्पेट ड्रेसेज केटेगरी में सातवें स्थान पर हैं, उधर फैशन डिजाइनर्स लिस्ट में अनीता भी सातवीं पोजीशन पर हैं। अपनी ऑस्कर रेड कार्पेट अपीयरेंस में प्रियंका ने अपनी सफेद अलंकृत स्टार्पलेस गाउन में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उनके लिए यह ड्रेस जुहैर मुराद ने डिजाइन की थी।

रेड कार्पेट ऑस्कर लिस्ट में जेनिफर गार्नर और नेनिफर लॉरेंस ने पहला स्थान प्राप्त किया है। प्रियंका जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, हालांकि ट्रेलर में प्रियंका सिर्फ कुछ ही सेकेंड के लिए नजर आती हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि ऐसा उनका फिल्म में निगेटिव रोल होने के चलते किया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने विश्व स्तर पर भारत का नाम रौशन करते हुए एक और उपलब्धि हांसिल की है। प्रियंका को यूनिसेफ ने चाइल्ड राइट्स के प्रमोशन के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर के तौर पर चुना है। बता दें कि प्रियंका पिछले 10 साल से यूनिसेफ के जुड़ी हुई हैं। वह अब तक राष्ट्रीय स्तर पर यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर थीं, और अब वह विश्व स्तर पर इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं।

अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के पहले और दूसरे सीजन का हिस्सा रहीं प्रियंका ने यूनिसेफ की 70वीं एनिवर्सरी में यूनाइटेड नेशन्स हेडक्वार्टर, न्यूयॉर्क में फुटबॉलर डेविड बेक्हम, ऑर्नाल्डो ब्लूम, जैकी चैन और मिली बॉबी ब्राउन के साथ स्टेज शेयर की। अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “यकीन नहीं हो रहा कि 10 साल हो गए। यूनिसेफ के फॉर ऐव्री चाइल्ड ग्रुप के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर चुने जाने पर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App