ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी संग किया फुगड़ी डांस, वायरल हो रही तस्वीर

यंका ने क्रीम कलर का अनारकली सूट पहना हुआ था वहीं सोफी टर्नर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। यह तस्वीर उस वक्त की है जब निक और प्रियंका शादी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस पहुंचे थे। वहां पर प्री-वेडिंग सेरेमनी में प्रियंका ने अपनी होने वाली जेठानी और एक्ट्रेस सोफी के संग फुगड़ी डांस किया। इस दौरान प्रियंका ने क्रीम कलर का अनारकली सूट पहना हुआ था वहीं सोफी टर्नर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई थी। सोफी टर्नर जल्द ही निक के बड़े भाई जो जोनस के संग शादी करने वाली हैं।

सोफी और प्रियंका के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के संग स्पॉट भी किया जाता है। सोफी प्रियंका की बैचलरेट पार्टी का भी हिस्सा बनी थीं। इसके अलावा सोफी देसीगर्ल की क्रिश्चियन वेडिंग में ब्राइड्समेड भी बनी थीं। शादी के बाद कपल ने दिल्ली के ताज पैलेस में पहला रिसेप्शन होस्ट किया। इस पार्टी में दोनों परिवारों के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पार्टी में शिरकत की।

देखें तस्वीर- 

प्रियंका और सोफी टर्नर।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक 15 या 16 नवंबर को मुंबई में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक पार्टी होस्ट करेंगे। इस पार्टी में बॉलीवुड के नामचीन सितारे शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि इसी पार्टी के बाद दोनों हनीमून के लिए भी रवाना हो जाएंगे। मंगलवार को हुई रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों को इंटरनेशनल मैगजीन People ने जारी किया था। इन तस्वीरों को बेहद गुप्त रखा गया था। खबरों की मानें तो प्रियंका और निक की शादी की कवरेज के लिए मैगजीन से 17 करोड़ रुपए का करार हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को दिया तोहफा, निक संग शेयर कीं हिंदू और कैथोलिक शादी की तस्‍वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App