ताज़ा खबर
 

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: हाथी की सवारी की तो पर्सनल शेफ लेकर भी आए निक जोनस, जानें क्या बनाने का दिया ऑर्डर

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: हाथी की सवारी के साथ ही निक जोनस साथ में पर्सनल शेफ भी लेकर आए थे। बताया जा रहा है कि निक ने शेफ को एक खास चीज बनाने का ऑर्डर भी दिया है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 2 दिसंबर को दोनों ने जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेसे में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। शनिवार की शाम को प्रियंका ने मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरों को शेयर किया। इसके बाद एक्ट्रेस ने संगीत सेरेमनी की तस्वीरों को साझा कर फैन्स को सरप्राइज दिया। फिलहाल फैन्स को अब प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। तस्वीरों के साथ ही धीरे-धीरे अब स्टार्स की शादी से जुड़ी जानकारी भी सामने आने लगी है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाथी की सवारी के साथ ही निक जोनस साथ में पर्सनल शेफ भी लेकर आए थे। बताया जा रहा है कि निक ने शेफ को एक खास चीज बनाने का ऑर्डर भी दिया है।

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, निक जोनस ने अपने वेडिंग केक को बनाने के लिए दुबई और कुवैत से पर्सनल शेफ भी लेकर आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की रात को सभी शेफ कई भारतीय रेस्टोरेंट्स के दौरे पर भी गए थे ताकि वह भारतीय खानपान के बारे में जानकारी जुटा सकें। शेफ करण बख्शी के बताया कि शेफ मारवाड़ के मसालेदार फूड और कई नॉन-वेज डिशेज को लेकर अपनी रूचि जाहिर की थी। 1 दिसंबर को हुई प्रियंका और निक की क्रिश्चियन वेडिंग को लेकर शेफ ने 18 फीट ऊंचा वेडिंग केक भी बनाया था। खबरों की मानें तो निक जोनस हाथी की सवारी कर बारात लेकर आए थे।

बताया जाता है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली बार मुलाकात साल 2017 में मेटगाला फंक्शन के दौरान हुई थी। दोनों ने एक ही डिजाइनर के लिए रैंपवॉक किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते की अफवाहें सामने आने लगी थीं। हालांकि अगस्त के महीने में प्रियंका ने निक के रोका कर फैन्स को सरप्राइज दिया था।

प्रियंका-निक की शादी: मेहंदी, संगीत के साथ क्रिकेट, रस्‍मों के बाद हुई आतिशबाजी, देखें Photos

Next Stories
1 Naagin 3 2 November 2018 Full Written Episode: बेला के सामने आई बहन की सच्चाई, विक्रांत ने खोला वियोम और जूही का ये राज
2 तो इसलिए प्रियंका की शादी के नहीं छपे कार्ड, मां मधू चोपड़ा ने बताई वजह
3 ‘The dIrty Picture’ से बदली विद्या बालन की जिंदगी, सात साल पूरे होने पर भावुक हुईं एक्‍ट्रेस
ये पढ़ा क्या?
X