ताज़ा खबर
 

प्रियंका-निक मेहमानों को देंगे ये खास सिक्के! एक तरफ कपल का नाम तो दूसरी तरफ होंगे लक्ष्मी-गणेश

Priyanka chopra and nick jonas wedding date/ marriage venue: निक-प्रियंका की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट से लेकर उन्हें शादी में मिलने वाले रिटर्नगिफ्ट की तैयारियां कर ली जा चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (फोटोसोर्स: प्रियंका चोपड़ा इंस्टा)

दीपिका रणवीर की शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी शादी करने वाले हैं। दिसंबर के पहले हफ्ते में प्रियंका-निक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में प्रियंका-निक की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। हालांकि प्रियंका या उनके घरवालों की तरफ से शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन शादी में बुलाए जा रहे मेहमानों की लिस्ट से लेकर उन्हें शादी में मिलने वाले रिटर्नगिफ्ट की तैयारियां कर ली जा चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक जोनस शादी में आने वाले अपने खास मेहमानों को खास तरह का गिफ्ट देंगे। भेंट में निक जोनस और प्रियंका शादी में आए मेहमानों को चांदी के सिक्के देंगे। इन सिक्कों में एक तरफ प्रियंका और निक के नाम का पहला अक्षर गढ़ा है। वहीं दूसरी तरफ भगवान गणेश और मां लक्ष्मी की तस्वीर बनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों को दिए जाने वाले इन चांदी के सिक्कों को मुंबई के एक मशहूर ज्वैलर ने बनाया है।

प्रियंका अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी करने जा रही हैं। ऐसे में वह भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार विदेशी दूल्हे निक से शादी रचा रही हैं। प्रियंका की मॉम मधु प्रियंका की शादी से बेहद खुश हैं। निक-प्रियंका की सगाई भी हिंदुस्तानी रिवाजों के अनुसार मुंबई में हुई थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका की मां ने कहा था कि वह बेहद खुश हैं कि अपने रिवाजों से सगाई संपन्न हुई। बता दें, जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में प्रियंका और निक की शादी होने वाली है। निक जोनस के परिवारवाले भी प्रियंका-निक की शादी के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं।

आपको बताते चलें कि प्रियंका ने मुंबई में अपने खास दोस्तों को डिनर पार्टी भी दी थी। इस पार्टी में आलिया भट्ट, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे भी शामिल थे।

priyanka Chopra, Nick Jonas, Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding, Priyanka Chopra and Nick Jonas, Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding, Priyanka Weds Nick, Priyanka Nick, NickYanka, NickYanka Wedding, Taj Umaid Bhawan Palace, Mehrangarh Fort प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App