ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा की शादी में खर्च हुए इतने करोड़ रुपए, रकम जान उड़ सकते हैं होश

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हिंदू वेडिंग में करीब 30 लाख रुपए खर्च किए हैं जबकि मेहमानों के खान-पान में लगभग 43 लाख रुपए खर्च हुए।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में कपल ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की। शाही शादी की तस्वीरें के सामने आने के बाद लोगों को ऐसा लगा कि जैसे किसी राजा-महाराजा की शादी हुई है। ज्यादातर लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर प्रियंका और निक की शादी कितना खर्चा हुआ है।

देसीगर्ल और पॉप स्टार की शादी कई मायनों में खास रही है क्योंकि शादी में 20 मेहमान शामिल हुए। जिन्हें हेलीकॉप्टर के जरिए एयरपोर्ट से सीधे उम्मेद भवन ले जाया गया। उसके लिए उम्मेद भवन में खास तौर पर एक हेलीपैड भी बनाया गया था। उम्मेद भवन को वीकेंड पर चार दिन के लिए बुक किया गया था जिसका किराया करीब 3 करोड़ 3 लाख रुपए है। एक अमेरिकी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाही शादी में करीब 4 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, प्रियंका और निक ने हिंदू वेडिंग में करीब 30 लाख रुपए खर्च किए हैं जबकि मेहमानों के खान-पान में लगभग 43 लाख रुपए खर्च हुए। मेंहदी से लेकर संगीत और आतिशबाजी के खर्च को आंकड़ा जोड़कर कुल 4 करोड़ 13 लाख रुपए होता है। खास बात यह है कि प्रियंका और निक की शादी के खर्च में वेडिंग ड्रेस की कीमत नहीं शामिल है। क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा ने डिजइनर राल्फ लॉरेन का ऑउटफिट पहना था। जबकि निक जोनस ब्लैक कलर के सूट में नजर आए थे। जबकि हिंदू वेडिंग में प्रियंका ने सब्यसाजी का लहंगा पहना था। निक जोनस गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आए थे। प्रियंका और निक की कुल संपत्ति 375 करोड़ डॉलर है। ऐसे में शादी में इतना खर्च करना स्टार्स के लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App