ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को मिला शादी का लाइसेंस

प्रियंका-निक एक दूसरे के मंगेतर तो बन गए हैं। लेकिन पति-पत्नी बनने के लिए उन्हें अमेरिका में लाइसेंस की जरूरत थी। ऐसे में...

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (फोटोसोर्स: प्रियंका इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी करने जा रही हैं। निक और प्रियंका ने प्राइवेट तरीके से मुंबई के जुहू में सगाई की थी। वहीं अब खबरें हैं कि निक और प्रियंका इंडिया में रॉयल तरीके से शादी करेंगे। प्रियंका-निक एक दूसरे के मंगेतर तो बन गए हैं। लेकिन पति-पत्नी बनने के लिए उन्हें अमेरिका में लाइसेंस की जरूरत थी। जी हां, वेबसाइट ‘द ब्लास्ट डॉटकॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका और निक दोनों मिलकर पिछले हफ्ते ब्रेवरी हिल्स कोर्ट हाउस गए थे।

इस दौरान दोनों ने अपनी शादी के लिए लाइसेंस पाने के लिए जरूरी दस्तावेजों को इकट्ठा कर इस प्रक्रिया को पूरा किया। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक इस लाइसेंस को दिसंबर के महीने में भारत लाने की सोच रहे हैं। दिसंबर में शादी के बाद वह इस लाइसेंस के साथ वापस अमेरिका जाएंगे। इस लाइसेंस के द्वारा ही वहां प्रियंका और निक की शादी को वैध माना जाएगा। आपको बता दें, कि सगाई के बाद अब काफी समय से प्रियंका और निक की शादी की खबरें चल रही हैं।

View this post on Instagram

Red, White and Bride! 🌹🍷👠 #PCsBachelorette

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

प्रियंका के फैन्स को बेसब्री से इंतजार है कि कब प्रियंका शादी का लाल जोड़ा पहनेंगी। खबरें हैं कि दिसंबर में प्रियंका निक के साथ राजस्थान के मेहरानगढ़ में शादी करेंगी। आपको बता दें, प्रियंका और निक ने इसी साल 2018 में अगस्त के महीने में सगाई की थी। हाल ही में प्रियंका ने अपनी शादी से पहले ब्राइडल पार्टी, बेचलरेट और पजामा पार्टी की थी। प्रियंका इस पार्टी में अपनी गर्ल फ्रेंड्स के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दी थीं। प्रियंका के अलावा कजिन परिणीति चोपड़ा ने भी बहन प्रियंका की बेचलरेट पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

View this post on Instagram

💫

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

View this post on Instagram

🎀 BADASS pyjama party 🎀

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App