ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा प्री वेडिंग सेरेमनी में ही कर रही हैं इतने करोड़ खर्च, ऐसा है शाही इंतजाम

प्रियंका-निक की शादी को लेकर तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है। निक जोनस के भी परिवार वालों का मुंबई आगमन शुरु हो चुका है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं। कपल की शादी के फंक्शन 29 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक जोधपुर के उम्मेद भवन और मेहरानगढ़ किले में आयोजित की जाएंगी। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक और प्रियंका की प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए करीब 3 करोड़ 93 लाख रुपए खर्च कर रहे हैं।

प्रियंका-निक की शादी को लेकर तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है। निक के भी परिवार वालों का मुंबई आगमन शुरु हो चुका है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक निक-प्रियंका की शादी का बजट काफी भारी भरकम है। हल्दी, सगाई और मेंहदी सेरेमनी के करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। कपल की शादी से पहले होने वाली रस्में मेहरानगढ़ में निभाई जाएंगी। जिसके लिए इसे किराए पर बुक किया गया है। शादी की बुकिंग के चलते तीन दिन कोई भी टूरिस्ट घूमने के लिए किले में अंदर नहीं जा सकेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा मां मधू चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ, निक जोनस और उनके परिवार वाले जोधपुर एयरपोर्ट से उम्मेद भवन पैलेस के लिए सीधे हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। होटल में एक रात के रुकने के लिए करीब 47 हजार रुपए से 65 हजार रुपए के बीच खर्च करने होते हैं। इसके अलावा सूट का खर्च डेढ़ लाख से ज्यादा है। प्रियंका और निक की शादी के कारण होटल को पांच दिन के लिए बुक किया गया है। जिसका खर्च करीब 3.2 करोड़ रुपए है। जबकि खाने-पीने के सामान के लिए अलग से खर्च करना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, मेहरानगढ़ में किसी भी फंक्शन को करने के लिए उम्मेद भवन के 40 रुम बुक करने के लिए जरुरत होती है। इसके अलावा पैलेस की एक दिन की सजावट का खर्च करीब 10 लाख रुपए आता है। शादी से पहले होने वाली रस्मों के लिए लगभग 30 लाख रुपए तीन दिन के लिए खर्च किए जा रहे हैं। वहीं लाइटिंग और सेटअप के लिए करीब 10 लाख रुपए अलग से खर्च करने होते हैं। ऐसे में शादी से पहले होने वाली रस्मों के खर्च को यदि मिलाया जाए तो करीब 3.93 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिल्ली में परिवार संग मनाया थैंक्सगिविंग का जश्न, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App