scorecardresearch

प्रियंका चोपड़ा-निक ने बेटी के आगमन से पहले खर्च कर डाले 149 करोड़ रुपए, महीनों पहले से कर रहे थे तैयारी

Priyanka Chopra Nick Jonas Daughter: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बेटी के स्वागत में 149 करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे।

priyanka chopra, nick jonas
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। कपल सेरोगेसी की मदद से एक बेटी के माता पिता बने हैं। निक-प्रियंका ने यह पुष्टि करने के लिए एक कॉमन स्टेटमेंट शेयर किया कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बच्चे का स्वागत किया है। निक-प्रिंयका ने फैंस के साथ अचानक ये न्यूज़ शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट में पता लगा है कि निक प्रियंका पिछले काफई समय से इस बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे थे।

people.com की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक तभी से फैमिली प्लानिंग कर रहे थे जब उन्होंने लॉस एंजेलिस में अपना घर खरीदा था। कपल ने अगस्त 2019 में एक घर की तलाश कर रहे थे और आखिरकार, नवंबर 2019 में प्रियंका और निक ने लॉस एंजेलिस में नए एनकिनो एस्टेट के लिए $ 20 मिलियन (149 करोड़ रुपये) खर्च किए थे। पीपल मैगजीन के मुताबिक, प्रियंका और निक ने अपने बच्चों को ध्यान में रखते हुए लॉस एंजेलिस में अपना घर खरीदा था।

एक सूत्र ने इंटरनेशनल पीपल डॉट कॉम को बताया, “जब उन्होंने एक साथ घर खरीदा तो उनके दिमाग में बच्चे और फैमिली की प्लानिंग थी। वे बच्चे पैदा करने की उम्मीद कर रहे थे और उन्हें बहुत सारे बाहरी स्थान और हरियाली के साथ एक जगह की जरूरत थी।” इस सूत्र ने कहा कि प्रियंका और निक ने घर में रहने के बाद महीनों तक घर की मरम्मत पर काम किया। वे अपने इस घर को परिवार के अनुकूल बनाना चाहते थे।

पिछले साल दिवाली के मौके पर प्रियंका और निक ने अपने घर पर दिवाली पार्टी के लिए अपने परिवार और दोस्तों को होस्ट किया था। दिन में कपल और उनके परिवार के सदस्य एक विशेष पूजा के लिए जमा हुए थे और शाम को, जोड़े के परिवार और करीबी दोस्तों को ट्रेडिशनल इंडियन थीम पर दिलावी सेलिब्रेट की थी।

हालांकि प्रियंका और निक ने अभी तक नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही अपनी बच्ची की तस्वीर साझा की है। बावजूद इसके फैंस ने इस कपल पर प्यार की बरसात कर दी है.

बच्ची के जन्म की जानकारी देते हुए निक प्रियंका मे स्टेटमेंट जारी किया कि, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।” इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा मे कंफर्म किया कि निक प्रियंका ने बेटी का स्वागत किया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट