ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब शरमाते हुए प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई निक जोनस की दी हुई सगाई की अंगूठी

प्रियंका का सगाई से पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें प्रियंका एयरपोर्ट पर रिंग अपनी उंगली से उतारते हुए अपनी जेब में रखती (छिपातीं) दिखी थीं। वहीं अब प्रियंका ने अपनी सगाई की अंगूठी का दीदार अपने फैन्स को करा दिया है।

प्रियंका चोपड़ा (फोटोसोर्स: @viralbhayani द्वारा शेयर किया गया वीडियो)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई कुछ वक्त पहले ही हुई है। निक और प्रियंका ने मुंबई में प्राइवेट तरीके से सगाई की थी। वहीं खबर थी कि निक जोनस ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर ही प्रपोज कर दिया था और रिंग पहनाई थी। ऐसे में सगाई से पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें प्रियंका एयरपोर्ट पर रिंग अपनी उंगली से उतारते हुए अपनी जेब में रखती (छिपातीं) दिखी थीं। वहीं अब प्रियंका ने अपनी सगाई की अंगूठी का दीदार अपने फैन्स को करा दिया है।

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इंस्टाग्राम पर खूब चर्चा में बने इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपनी उंगली में पहनी रिंग को शो करा रही हैं। प्रियंका की हीरे की अंगूठी खूब शाइन कर रही है। ऐसे में प्रियंका शरमाते हुए अपनी अंगूठी कैमरा के सामने दिखाती हैं। वहीं प्रियंका यह भी कहती नजर आती हैं कि वह शरमाने वाली लड़की बिलकुल नहीं हैं।

बता दे, प्रियंका और निक जोनस की सगाई अगस्त के महीने में हुई थी। सगाई की खबर के बाद प्रियंका और निक की कई तस्वीरें सामने आई थीं। निक और प्रियंका पूरे परिवार के साथ तस्वीरों में नजर आए थे। निक-प्रियंका की सगाई मां मधु की इच्छा के अनुसार हिंदुस्तानी रीति रिवाजों के मुताबिक हुई थी। प्रियंका की मां कहती हैं कि वह बहुत खुश हैं कि प्रियंका की सगाई पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई। प्रियंका के साथ सगाई की पूजा में निक जोनस ने भी उनका खूब साथ दिया। हिंदू रिवाजों के अनुसार पूजा करते हुए निक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App