ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के मुंबई रिसेप्शन की सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें, ब्लू ड्रेस में चला पीसी का जादू

निक और प्रियंका के मुंबई के पहले रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ब्लू कलर में देसी गर्ल एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं ग्रे कलर के सूट में निक जोनस भी काफी हैंडसम लग रहे हैं।

priyanka chopra, priyanka chopra wedding Reception, priyanka chopra nick jonas, priyanka chopra nick jonas wedding date, priyanka chopra wedding news, priyanka chopra wedding Reception pics, priyanka chopra nick jonas wedding Reception pics, priyanka chopra nick jonas marriage date, priyanka chopra wedding photos, priyanka chopra marriage, priyanka chopra wedding Reception pics, priyanka chopra marriage imagesप्रियंका और निक के मुंबई रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिसंबर की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद दोनों ने मुंबई में बुधवार को एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें मीडिया से जुड़े करीबी दोस्त शामिल हुए थे। निक और प्रियंका के मुंबई के पहले रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ब्लू कलर में देसी गर्ल एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं तो वहीं ग्रे कलर के सूट में निक जोनस भी काफी हैंडसम लग रहे हैं।

देखें प्रियंका-निक के मुंबई रिसेप्शन की तस्वीरें-

प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया से अपने पति जोनस जोनस का परिचय भी करवाया। इसके देसी गर्ल ने अपनी मां मधू चोपड़ा को पार्टी होस्ट करने के लिए शुक्रिया भी कहा।

वहीं निक जोनस ने भी मीडिया का स्वागत किया और उनका शुक्रिया भी अदा किया। निक ने कहा कि मैं मधू जी का पार्टी होस्ट करने के लिए धन्यवाद कहता हूं। आप सभी लोग इस शाम को खूब एन्जॉय करें।

देसी गर्ल ने मीडिया से बातचीत में कहा, आप सभी यहां आए यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। शुक्रिया ढेर सारी बधाई और प्यार देने के लिए। यह मेरी जिंदगी का सबसे अहम और खूबसूरत हिस्सा है। मैं चाहती हूं कि आप सभी मेरे पति निक जोनस से मिलें।

 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज यानि 20 दिसंबर को इंडस्ट्री के दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी को होस्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि निक-प्रियंका के रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स शामिल हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने मुंबई के रिसेप्शन पार्टी का सबसे पहले न्योता प्रियंका ने दीपिका पादुकोण को भेजा था। पीसी के प्रवक्ता के अनुसार, दीपिका-रणवीर 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद दीपिका प्रियंका के किसी भी फंक्शन का हिस्सा नहीं बन सकी थीं। यही वजह है कि प्रियंका ने रिसेप्शन का कार्ड सबसे पहले दीपिका पादुकोण को भेजा है।

प्रियंका-निक के बाद अब ‘शाकाल’ कुलभूषण खरबंदा की बेटी ने उमैद पैलेस में की शादी, ब्रिटिश सिंगर ने दिखाया जलवा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kedarnath Box Office Collection Day 13: ‘केदारनाथ’ ने कमा लिए अबतक इतने करोड़, सारा-सुशांत की जोड़ी का जलवा बरकरार
2 अनु मलिक के बचाव में आए सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, सुनाई खरी-खोटी
3 पीएम नरेंद्र मोदी से मिला बॉलीवुड डेलीगेशन, नहीं दिखी एक भी महिला, लोगों ने लगाई झाड़
ये पढ़ा क्या?
X