ताज़ा खबर
 

सगाई के बीच सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली तस्वीर, ‘देसी गर्ल’ संग कुर्ते पजामे में नजर आए विलाइती बाबू

Priyanka Chopra Nick Jonas Engagement, Roka, Sagai Latest Photos, Videos: सबकी नजरें प्रियंका के जूहू वाले घर पर ही रही क्योंकि देसी गर्ल की सगाई का उत्सव वहीं चल रहा है। ऐसे में प्रियंका और जोनस की सगाई के बाद की पहली तस्वीर सामने आई है। इंटरनेट पर प्रियंका और निक की ये एक तस्वीर खूब शेयर की जा रही है।

Priyanka Chopra Nick Jonas Engagement प्रियंका और निक साथ में (फोटोसोर्स: @umang_mrp)

Priyanka Chopra and Nick Jonas Engagement: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मुंबई में 18 अगस्त को अपनी सगाई की पार्टी रखी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की तस्वीरें सार्वजनिक न हो पाएं इसके लिए खासा इंतजाम किए गए। खबरों के मुताबिक, निक और प्रियंका की सगाई के वेन्यू में सेलफोन ले जाने पर पाबंदी रखी गई। वहीं ये देसी इंटरनेशनल कपल नहीं चाहता था कि कोई गेस्ट उनके साथ ली गई तस्वीर सोशल करे। ऐसे में फोटोज खिंचवाना भी अलाउड नहीं था।

अब ऐसे में सबकी नजरें प्रियंका के जूहू वाले घर पर ही रहीं क्योंकि देसी गर्ल की सगाई का उत्सव वहीं चल रहा है। ऐसे में प्रियंका और जोनस की सगाई के बाद की पहली तस्वीर सामने आई है। इंटरनेट पर प्रियंका और निक की ये एक तस्वीर खूब शेयर की जा रही है। तस्वीर में प्रियंका ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है। वहीं निक जोनस पूरी तरह से देसी गर्ल प्रियंका के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। जी हां, निक इस खास अवसर पर हिंदुस्तानी लिबास में नजर आए। निक जोनस ने अपनी सगाई के मौके पर क्रीम कलर का कुर्ता और पजामा पहना हुआ है। निक और प्रियंका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। तस्वीर में निक और प्रियंका एक दूसरे के कान में कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

बता दें, शनिवार सुबह 10 बजे से प्रियंका और निक की सगाई का कार्यक्रम शुरू हो रखा है। ऐसे में प्रियंका और निक की सगाई की धूम चारों तरफ है। लेकिन ये फंक्शन काफी प्राइवेट तरीके से किया गया है। ऐसे में फंक्शन की तस्वीरें या वीडियोज सामने नहीं आई हैं। सगाई के अवसर पर लंच में इंडियन फूड मैन्यू को ज्यादा महत्व दिया गया है। खबरों के मुताबिक, सगाई के फंक्शन में निक की फरमाइशस पर दाल मखनी भी का भी इंतजाम किया है। सोर्स के मुताबिक निक चाहते थे कि उनकी फैमिली भी इस लजीज खाने को स्वाद कर सके।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App