ताज़ा खबर
 

प्रियंका निक ने दी तीसरी रिसेप्शन पार्टी, सलमान खान भी आए नज़र

प्रियंका आज अपना तीसरा रिसेप्शन देने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। ये वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के होटल ताज लैंड्स में होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने दीपिका पादुकोण को सबसे पहले इनवाइट किया है।

प्रियंका निक के रिसेप्शन पर सलमान भी पहुंचे सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

पिछले दो महीनों में बॉलीवुड की दो भव्य शादियां देखने को मिली हैं। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के अलावा प्रियंका चोपड़ा निक जोनस ने हाल ही में शादी रचाई है।  प्रियंका चोपड़ा और रॉक स्टार निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में रॉयल शादी की थी और इसके बाद इस पावर कपल ने 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी। इस रिसेप्शन पार्टी में  प्रधानमंत्री मोदी ने भी शिरकत की थी। इसके बाद दोनों ने मुंबई में अपना दूसरा रिसेप्शन दिया था।

इस रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा के दोस्त, करीबी रिश्तेदार और मीडिया के लोग शामिल हुए थे। प्रियंका आज अपना तीसरा रिसेप्शन देने जा रही हैं, जिसमें बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। ये  वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के होटल ताज लैंड्स में होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका ने दीपिका पादुकोण को सबसे पहले इनवाइट किया है। दीपिका खुद अपनी शादी में व्यस्त होने के चलते प्रियंका की शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं। दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 दिसंबर को सात फेरे लिए थे।

हेमा मालिनी बीते जमाने की एक्ट्रेस मधु भी इस रिसेप्शन में पहुंची रणवीर शौरी सानिया नेहवाल अपने हसबैंड के साथ सलमान खान कंगना रनौत रेखा तमन्ना भाटिया जायरा शेख

प्रियंका का मुंबई में पहला रिसेप्शन पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में हुआ। रिसेप्शन के दौरान प्रियंका ने मेहमानों से अपने पति निक जोनस का परिचय भी कराया था। देसी गर्ल ने मीडिया से बातचीत में कहा था, आप सभी यहां आए यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। शुक्रिया ढेर सारी बधाई और प्यार देने के लिए। यह मेरी जिंदगी का सबसे अहम और खूबसूरत हिस्सा है। मैं चाहती हूं कि आप सभी मेरे पति निक जोनस से मिलें। गौरतलब है कि प्रियंका और निक के इस रिसेप्शन में कई मेहमान पहुंचे। इन मेहमानों में रणवीर शौरी, हेमा मालिनी, मधु, शबाना आज़मी जैसे कई सितारे मौजूद थे। इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान भी भारत के बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में पहुंचे। गौरतलब है कि फिल्म भारत में कैटरीना कैफ की जगह पहले प्रियंका चोपड़ा को ही कास्ट किया गया था लेकिन प्रियंका ने ऐन वक्त पर इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। माना जा रहा था कि सलमान प्रियंका के इस फैसले से बेहद नाराज़ हुए थे लेकिन प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर कहीं न कहीं सलमान ने साबित किया है कि दोनों सितारों के बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं रह गया है।

प्रियंका-निक के बाद अब ‘शाकाल’ कुलभूषण खरबंदा की बेटी ने उमैद पैलेस में की शादी, ब्रिटिश सिंगर ने दिखाया जलवा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App