ताज़ा खबर
 

ऑस्कर के बारे में प्रियंका चोपड़ा और ड्वेन जॉनसन ने ट्विटर पर की फनी बातें, पढ़े किसने क्या कहा

ऑस्कर के दौरान उन्हें जेनिफर एनिनस्टन और क्रिसी टीगेन के साथ बातचीत करते हुए देखा गया वहीं ड्वेन जॉनसन के साथ भी बेवॉच एक्ट्रेस हंसी मजाक करती हुईं नजर आईं।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 1:26 PM
ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान ड्वेन जॉनसन के साथ प्रियंका चोपड़ा (Image Source: Instagram)

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने 2017 ऑस्कर आउटफिट की वजह से एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई थीं। जहां कई लोग प्रियंका के यूनिक स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं वही कुछ लोग इसकी शेप को लेकर सवाल कर रहे थे। इन बातों को छोड़कर इस समय प्रियंका अपनी जिंदगी का फन टाइम जी रही हैं। ऑस्कर के दौरान उन्हें जेनिफर एनिनस्टन और क्रिसी टीगेन के साथ बातचीत करते हुए देखा गया वहीं ड्वेन जॉनसन के साथ भी बेवॉच एक्ट्रेस हंसी मजाक करती हुईं नजर आईं। प्रियंका को द रॉक ऑस्कर के रेड कार्पेट पर मिले और दोनों के स्वीट मूमेंट को फोटोग्राफर ने कैमरे में कैद कर लिया।

ड्वेन ने एक फोटो को रीट्विट करते हुए कहा- मुझे थोड़ा प्यार करो प्रियंका चोपड़ा। यहां वो मुझे बता रही थी कि ब्लू वेल्वेट पहनने की वजह से मेरा सिर जितना है उससे काफी बड़ा लग रहा था। #Baywatch #Oscars इसके जवाब में प्रियंका ने भी ट्वीट करके कहा- हाहा क्या ऐसा था। द रॉक ब्लू वेल्वेट में बहुत डैपर लग रहे थे। तुम्हें देखकर अच्छा लगा डीजे। #Baywatch #oscars दोनों की बातचीत है ना काफी फनी। दोनों को फिल्म बेवॉच में देखा जाएगा। जिसमें प्रियंका विलेन विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं वहीं ड्वेन लाइफगार्ड बने हुए हैं जो लोगों की जान बचाते हैं। सेठ गोर्ड ने इसे डायरेक्ट किया है और यह इसी नाम के टीवी शो बेवॉच पर आधारित है। यह फिल्म 26 मई 2017 को अमेरिका में रिलीज होगी।

HOT DEALS

बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड में अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में आई प्रियंका चोपड़ा एक और वजह से सुर्खियों में हैं। ऐसा लग रहा है मानो हॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रियंका चोपड़ा को काफी अच्छे से अपने साथ मिक्स कर लिया है। यही वजह है कि जब भी वो किसी टॉक शो पर जात हैं तो उनका अंदाज काफी दोस्ताना रहता है और वो हर चीज को इंजॉय करती हैं। ऐसा ही एक सीन ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के पर्दे के पीछे भी देखने को मिला।

लाइव विद कैली की होस्ट ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले कलाकारों और अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आए मेहमानों से बात कर रही थीं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा और क्रिसी टिगेन भी वहां पहुंच गईं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

 

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App