ताज़ा खबर
 

गुस्ताखियां में अभिषेक बच्चन के साथ काम नहीं करना चाहतीं प्रियंका चोपड़ा, जानें क्या है वजह

पीसी इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रही हैं इसी वजह से उन्होंने अपनी शर्तें संजय लीला भंसाली को बताई हैं। इसी वजह से अब भी साहिर के किरदार के लिए मेल एक्टर की तलाश जारी है।

Author नई दिल्ली | July 3, 2017 12:35 PM
बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन। (Image Source: Instagram)

संजय लीला भंसाली औपर प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म गुस्ताखियां है। जिसे पीसी वरिष्ठ फिल्म निर्माता के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस करेंगी। फिल्म की कहानी उर्दू शायर साहिर लुधियानवी और कवित्री-उपन्यासकार अमृता प्रीतम की जिंदगी पर आधारित है। इलमें लीड रोल बेवॉच स्टार निभाएंगी। वहीं इसके लिए मेल लीड की तलाश जारी है। फिल्म के लिए पहली पसंद शाहरुख जबकि दूसरी इरफान खान थे। लेकिन दोनों ने ही किन्हीं कारणों की वजह से इसे मना कर दिया। इसके बाद टीम ने जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन के साथ बातचीत की। लेकिन हाउसफुल 3 स्टार भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हैं।

हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म को हां नहीं कहा है लेकिन डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- एक सूत्र ने बताया कि प्रिंयका एक ऐसे एक्टर को साइन करना चाहती हैं जिसने पहले कभी किसी पीरियड फिल्म में काम ना किया हो। अभिषेक 2006 में ऐश्वर्या राय के साथ आई फिल्म उमराव जान का हिस्सा रहे हैं। पीसी इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रही हैं इसी वजह से उन्होंने अपनी शर्तें संजय लीला भंसाली को बताई हैं। इसी वजह से अब भी साहिर के किरदार के लिए मेल एक्टर की तलाश जारी है। उम्मीद है कि इस साल से ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

प्रियंका जब मुंबई में थीं तभी उन्होंने फिल्म के लिए अपने कॉस्ट्यूम ट्रायल को पूरा कर लिया था। लेकिन अब उनकी डेट्स आगे खिसक गई हैं। इसकी वजह उनका दूसरा हॉलीवुड प्रोजेक्ट ए किड लाइक जेक और क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी होना है। ए किड लाइक जेक में एक्ट्रेस के साथ रीबेल विल्सन, लायम हैम्सवोर्थ और एडम डेवाइन नजर आएंगे। इसी वजह से गुस्ताखियां में देरी होना निश्चित है।

बता दें कि प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट से काय रे रास्कला का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में दो नाम राजा और गुड्डू लिखे हुए दिखाई देते हैं। इसके अलावा पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। राजा और गुड्डू यह दोनों इस मराठी फिल्म के ​लीड कैरस्टर्स हैं। काय रे रास्कला एक कॉमेडी फिल्म है जिसे आई गिरीधरन स्वामी डायरेक्टर करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App