ताज़ा खबर
 

कान फिल्म महोत्सव में दिखी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘पहुना’ की पहली झलक

'पहुना' तीन नेपाली बच्चों के प्यार, शक्ति और साहस की कहानी है, जो नेपाल से सिक्किम भागने के दौरान अपने माता-पिता से अलग हो जाते हैं। इस फिल्म के सभी कलाकार और कई तकनीशियन सिक्किम के रहने वाले हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: May 22, 2017 5:09 PM
प्रिंयका ने कहा कि मेरे अलावा भी कई बॉलीवुड एक्टर्स हॉलीवुड फिल्मों में काम चुके हैं और कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्म निर्माता प्रियंका चोपड़ा की सिक्किम के बैकग्राउंड पर बनी फिल्म पहुना की पहली झलकी कान फिल्म महोत्सव में जारी की गई है। प्रियंका अपने और अपनी मां मधु चोपड़ा के बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के जरिए इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं। प्रियंका हालांकि 21 मई को हुए फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद नहीं रहीं, लेकिन उनकी मां और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने इसमें हिस्सा लिया। इस फिल्म के निर्देशक पाखी ए. टायरवाला हैं। मधु ने एक बयान में कहा- इस प्रतिष्ठित महोत्सव में भाग लेना और फिल्म की पहली झलकी को जारी करना ‘पहुना’ से जुड़े सभी लोगों के लिए बहुत बड़ा सम्मान था।

‘पहुना’ तीन नेपाली बच्चों के प्यार, शक्ति और साहस की कहानी है, जो नेपाल से सिक्किम भागने के दौरान अपने माता-पिता से अलग हो जाते हैं। इस फिल्म के सभी कलाकार और कई तकनीशियन सिक्किम के रहने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर में दो बच्चों को बेहद संजीदा दिखाया गया है, जबकि पृष्ठभूमि में एक बच्ची को कुछ पकाते और लड़के को एक बच्चे की देखरेख करते दिखाया गया है। प्रियंका ने प्रोड्यूसर के तौर पर मराठी फिल्म वेटिलेटर के जरिए डेब्यू किया था। जिसे इस साल हुए राष्ट्रीय पुरस्कारो में तीन अवॉर्ड मिले थे। पहुना का मतलब होता है- छोटे आगंतुक। पोस्टर की बात करें तो इसमें दोनों स्थानीय बच्चे इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में एक छोटी लड़की घड़े में कुछ पका रही है जबकि लड़का एक बच्चे की देखभाल कर रहा है।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच को लेकर काफी एक्सा​इटिड हैं। भारत में उनकी यह फिल्म 2 जून को रिलीज होने वाली है। वहीं प्रियंका भारत लौटने के बाद अपने सभी बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगीं।

प्रियंका चाहती हैं कि भारत में फिल्म के ​प्रीमियर से पहले उनके सभी दोस्त यह फिल्म देखें। वह उन सभी का रिस्पॉस जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में जब प्रियंका मुंबई आई थीं तब वह ​संजय लीला भंसाली से मिली थीं। उन्होंने ​प्रियंका से वादा किया था कि वह अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकालकर बेवॉच जरूर देखेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

परिणीति चोपड़ा के डेब्यू सॉन्ग के बारे में जानिए क्या सोचती हैं प्रियंका चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तो अब रणबीर कपूर के बिना ही किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं अनुराग बसु?
2 यूट्यूब पर वायरल हो रहा बाहुबली-2 का यह स्पूफ, अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
3 सीबीएफसी ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच को दिया ‘ए’ सर्टिफिकेट, बिकिनी सीन्स पर बहस जारी