ताज़ा खबर
 

पत्नी को किया प्रपोज तो करण कुंद्रा ने प्रियांक शर्मा को दिखाया जूता, देखें मजेदार वीडियो

प्रियांक के हाथ में लाल गुलाब है और वो अनुषा को प्रपोज़ करते हुए काफी मुस्कुरा रहे हैं। प्रियांक ने न सिर्फ अनुषा को गुलाब का फूल दिया बल्कि उन्हें I love you भी कहा।

सोर्स : इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी प्रियंक शर्मा मशहूर वीजे अनुषा डांडेकर को प्रपोज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की संगीत सेरेमनी का है। इस वीडियो में प्रियांक शर्मा अपने घुटने पर बैठते हैं और करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हैं।

प्रियांक के हाथ में लाल गुलाब है और वो अनुषा को प्रपोज़ करते हुए काफी मुस्कुरा रहे हैं। प्रियांक ने न सिर्फ अनुषा को गुलाब का फूल दिया बल्कि उन्हें I love you भी कहा। करण ने जब प्रियांक की ये मजाकिया हरकत देखी तो वे उन्हें जूता दिखाते नजर आए। बता दें, करण और अनुषा लंबे टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनुषा से उनकी मुलाकात एमटीवी के लिए काम करते वक्त एयरपोर्ट पर हुई थी।

संगीत सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी में प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी पहुंची थीं। दिव्या यहां अपने न्यू फ्रेंड वरुण सूद के साथ पहुंची थीं। दिव्या को यहां देख प्रियांक उन्हें लगातार इग्नोर करते नजर आए। पार्टी में दोनों  कपल के साथ अलग-अलग डांस किया। दरअसल जब दोनों एमटीवी के रियैलिटी शो ‘स्प्लिट्जविला-10’ में साथ पहुंचे थे तभी इनका अफेयर शुरू हुआ था, बाद में जब प्रियांक ‘बिग बॉस’ में गए थे तो इनका ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप की वजह प्रियांक की शो में कंटेस्टेंट रहीं बेनाफ्शा सूनावाला से रही करीबियां थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App