ताज़ा खबर
 

Priya Prakash की ‘श्रीदेवी बंगलो’ का नया टीजर रिलीज,’विंक गर्ल’ का रोमांटिक अंदाज देख क्रेजी हुए फैन्स

Sridevi Bungalow Teaser: प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' का नया टीजर रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म का टीजर रिलीज। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Priya Prakash Varrier Sridevi Bungalow Teaser: प्रिया प्रकाश वारियर अपनी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का दूसरा टीजर जारी कर दिया गया है। इस टीजर में प्रिया प्रकाश वारियर का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। इसमें प्रिया प्रियांशु चटर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। 1 मिनट 18 सेकेंड के टीजर की शुरुआत में प्रिया कहती हैं- तुम्हें पता है कि कितने लोगों ने मुझे प्रपोज किया है? लेकिन उनमें किसी में वो बात नहीं, बस तुम्हारी आंखों में ही मुझे प्यार दिखता है। टीजर को अबतक लाखों की संख्या में देखा जा चुका है। यह आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है। टीजर को देखने के बाद प्रिया के फैन्स ने अपना रिएक्शन भी जाहिर किया है।

‘श्रीदेवी बंगलो’ के नए टीजर से फिल्म की कहानी का कुछ खास अंदाजा नहीं लगता है। फैन्स ने प्रिया प्रकाश की एक्टिंग की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे लगता है कि आपकी एक्टिंग में बहुत सुधार आया है।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- ‘आपका समय शुरू हो गया है। आप एक शानदार लड़की हैं। आपकी एक्टिंग में भी बहुत ज्यादा परिवर्तन आया है।’

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के पहले टीजर में बाथटब का सीन दिखाया गया था। जिसे बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से जोड़ा जा रहा है। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत मैमबुली ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, ”हमें बोनी कपूर की ओर से एक कानूनी नोटिस आया है। मैंने बोनी कपूर को जानकारी दी है कि हमारी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक्ट्रेस का नाम श्रीदेवी जरूर है। हालांकि यह एक कॉमन नाम है।” प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म का एक सीन 2018 में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद प्रिया ‘विंक गर्ल’ के नाम से मशहूर हो गई थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App