ताज़ा खबर
 

Priya Prakash की प्रसिद्धि देख ‘मानिकया मलरया पूवी’ का हिंदी वर्जन बनाने में लग गए लोग

Priya Praskash Varrier, Manikya Malaraya Poovi Song Lyrics in Hindi: फिल्म ओरू अदार लव से बिग स्क्रीन डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट संसेशन बन चुकी हैं। अब फिल्म के गाने का हिंदी वर्जन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
Author नई दिल्ली | February 14, 2018 20:12 pm
मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर।

अपकमिंग मलयालम फिल्म ओरू अदार लव से बिग स्क्रीन डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट संसेशन बन चुकी हैं। वह फिल्म के गाने मानिकया मलरया पूवी में अपने दमदार एक्सप्रेशन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। फिल्म का गाना दो दिन पहले रिलीज हुआ है और इसके बाद से यह गाना यूट्यूब पर 10 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिलीज हुआ गाना मलयालम भाषा में होने के बावजूद दर्शकों को खूब भा रहा है। वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म के इस गाने का हिंदी वर्जन वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गाने के हिंदी लिरिक्स दिखाई दे रहे हैं। मलयालम भाषा में हिट हुए गाने को देखते हुए अब लोग इसके हिंदी वर्जन को लाने में लग गए हैं।

फिल्म में शान रहमान ने म्यूजिक दिया है। उनका गाना मानिकया मलरया पूवी सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है। वहीं अब सुखपाल दर्शन का ने फिल्म के इस गाने का हिंदी वर्जन यूट्यूब पर रिलीज किया है। उन्होंने इस गाने को 13 फरवरी को यूट्यूब पर जारी किया था। इस गाने को अब तक करीब 72 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो के जरिए मलयालम फिल्म के गाने के हिंदी बोल पता चल रहे हैं। वीडियो के मुताबिक ‘आंखें तेरी कह रही हैं…तुमको मुझसे प्यार है…तू कहे या ना कहे पर चेहरे पर इकरार है’।

इस गाने को सुखपाल दर्शन ने अपनी आवाज दी है साथ ही हिंदी में अनुवाद भी किया है। यूट्यूब पर गाने को शेयर करते हुए सुखपाल दर्शन ने अनुवाद में हुई किसी गलती के लिए माफी भी मांगी है। गाने के जरिए वह हिट हो रहे इस गाने के हिंदी बोल बता रहे हैं।

इस लड़की की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश

बता दें इस गाने में प्रिया प्रकाश वारियर के साथ एक्टर रोशन नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पांच जोड़ियों को दिखाया जाएगा। वहीं कुछ समय पहले फिल्म के इसी गाने की वजह से फिल्म के निर्माता और प्रिया के खिलाफ हैदराबाद के कुछ युवाओं ने एफआईआर दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि फिल्म के गाने में कुछ आपत्तीजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से उनकी भावना आहत हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.