ताज़ा खबर
 

इंटरनेट स्टार बन चुकीं प्रिया प्रकाश ने फैंस को फिर अपने खास अंदाज में कहा शुक्रिया, देखें वीडियो

प्रिया प्रकाश नाम की एक्ट्रेस मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिकया मलरया पूवी में नजर आ रही हैं। गाने में प्रिया प्रकाश एक स्टूडेंट बनी हैं वहीं असेंबली में खड़े होते हुए वह अपने दोस्त से आंखों ही आंखों में बात करती हैं।

एक वीडियो सॉन्ग के जरिए प्रकाश में आईं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश

इंटरनेट पर इन दिनों एक तीखे नैन नक्शों वाली खूबसूरत लड़की हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। प्रिया प्रकाश नाम की एक्ट्रेस मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिकया मलरया पूवी में नजर आ रही हैं। गाने में प्रिया प्रकाश एक स्टूडेंट बनी हैं वहीं असेंबली में खड़े होते हुए वह अपने दोस्त से आंखों ही आंखों में बात करती हैं।

पूरे गाने में प्रिया मात्र 30 सेकिंड के लिए स्क्रीन पर नजर आती हैं। इन चंद सेकिंड्स में ही प्रिया अपनी नजरे उठाती और झुकाती हैं, बौहें मटकाती हैं, आंखों से शरारत कर आंख मारती हैं और फिर मीठी सी मुस्कान देती हैं। इतने कम समय में एक साथ इतने सारे एक्सप्रेशन देती हुईं प्रिया बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

अब इस वीडियो के जरिए इंटरनेट पर इतना प्यार और सपोर्ट मिलने के बाद प्रिया प्रकाश ने अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है। इसके चलते प्रिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो फिर शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी बौहैं मटकातीं और मुस्कुरातीं नजर आती हैं।

Valentine Week 2018: इस लड़की की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए प्रिया प्रकाश लिखती हैं, ‘आप सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया.. मुझे इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए। मैं हर किसी को तो रिप्लाई नहीं कर पा रही हूं। लेकिन मैं आप तक पहुंचने की पूरी कोशिश करूंगी। तब तक आप अपना प्रेम यूं ही मुझपर बरसाते रहे।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App