ताज़ा खबर
 

पत्रकार ने पूछा- क्‍या आप सिंगल हो? प्रिया प्रकाश ने दिया ये जवाब

कुछ समय पहले ही फिल्म का गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह अपने तीखे नैन नक्श से इशारों में बात करती दिख रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की है।
मलयालम फिल्म की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश देखते ही देखते सेलेब्रिटी बन चुकी हैं।

अपने एक छोटे-से वीडियो के चलते प्रिया प्रकाश रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। प्रिया प्रकाश के बारे में लोगों के जेहन में हजारों सवाल हैं। उनका आंखें मटकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है और इस पर अलग-अलग तरह के जोक्स भी बन रहे हैं। हालांकि, जिस तरह के हाव-भाव उन्होंने वीडियो में दिखाए हैं, इससे वेलेंटाइन डे से ठीक पहले करोड़ों दिलों को इस 18 वर्षीय लड़की ने जीत लिया है। लोग प्रिया के बारे सब कुछ जानना चाहते हैं। रील लाइफ में उन्हें भले ही एक लड़के के साथ फ्लर्ट करते दिखाया गया हो, लेकिन रियल लाइफ में क्या प्रिया सिंगल है? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब तमाम लोग जानना चाहते हैं।

तो आपको बता दें कि इस सवाल का जवाब सामने आ चुका है। एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा कि मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं और मैं अपनी बातों को रख नहीं पा रही हूं। मैंने यह सब कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था। इंटरव्यू में पत्रकार ने प्रिया से यह सवाल पूछ ही लिया कि क्या वे सिंगल हैं? मेरी लाइफ में कोई भी स्पेशल नहीं है। मेरी पढ़ाई और मेरा एक्टर बनने का सपना ही अब तक मेरी जिंदगी के दो फोकस पॉइंट्स हैं। जाहिर है, आप वेलेंटाइन डे पर प्रिया का प्लान भी जानना चाहेंगे। तो आपको बता दें कि वह इस दिन अपने कॉलेज जाएंगी। उन्होंने कहा कि वेलेंटाइन डे पर मुझे कॉलेज जाना होगा, क्योंकि अटेंडेंस एक दिक्कत बनी हुई है।

Valentine Week: इस लड़की की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश

priya prakash varrier, video clip viral, social media, valentine week, valentine day, Oru Adaar Love, Manikya Malaraya Poovi, Malayalam movie, Manikya Malaraya Poovi Song, Vineeth Sreenivasan, Shaan Rahman

हालांकि, प्रिया ने यह भी कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोच-विचार नहीं कर रही हूं, क्योंकि आखिरकार मैं एक गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती हूं। प्रिया बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह अपने तीखे नैन-नक्श से इशारों में बात करती दिख रही हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ ही वह ‘पद्मावत’ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.