ताज़ा खबर
 

प्‍लान करके नहीं बनाया गया था प्रिया प्रकाश का ये वीडियो, जानिए कैसे शूट हुआ पूरा सीन

मलयालम फिल्म ओरू अदार लव गाने मानिकया मलरया पूवी में अपने एक्सप्रेशन के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर का कहना है कि वीडियो में दिख रहे उनके एक्सप्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं की गई थी।

Author नई दिल्ली | February 14, 2018 1:32 PM
मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर।

अपकमिंग मलयालम फिल्म ओरू अदार लव की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म के गाने के रिलीज को बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। फिल्म के गाने मानिकया मलरया पूवी में अपने एक्सप्रेशन के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली प्रिया का कहना है कि वीडियो में दिख रहे उनके एक्सप्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं की गई थी। यह सब बस होता गया। उनके इशारों को निर्देशक ने एक टेक में फिल्माया है। फिल्म के गाने में प्रिया प्रकाश स्कूल असेंबली में नजर आ रही हैं। गाने में वह असेंबली में ही अपने पार्टनर को भौहों और आंखों से इशारों में टीज कर रही हैं। उनके एक्सप्रेशन ने सबको उनका दीवाना बना दिया है।

फिल्म के गाने में इशारों-इशारों से बात करने वाली प्रिया के मुताबिक फिल्म के गाने के वीडियो को शूट करते हुए इन एक्सप्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं थी। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘दरअसल, निर्देशक मेरे और मेरे हीरो के बीच कुछ क्यूट शूट करना चाहते थे। तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम कुछ आईब्रो और आंख मारने से जुड़ा कर सकती हो। इस पर मैंने कहा कि मैं कोशिश करती हूं। इस तरह ये हुआ। यह बस अपने आप हो गया। हमने कुछ प्लान नहीं किया था’। इसके साथ ही प्रिया ने बताया कि यह सीन स्कूल एज लव को दिखाता है। गाने के लिए किए गए इन इशारों को प्रिया ने एक टेक में किया है। गाने में उनके एक्सप्रेशन देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे वह काफी क्यूट लग रही हैं साथ ही फिल्म के एक्टर रोशन के साथ उनकी केमिस्ट्री भी बेहद क्यूट नजर आ रही है।

इस लड़की की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश

वहीं कुछ घंटों पहले ही फिल्म का टीजर भी जारी किया गया है। इस टीजर में भी प्रिया कुछ ऐसे ही एक्सप्रेशन दिखा रही हैं। इस बार वह क्लास रूप में रोशन के साथ इशारों में प्यार जता रही हैं। गाने के वीडियो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए प्रिया ने कहा कि ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इस तरह फेमस हो जाएगा। सबने मुझे कहा कि यह काफी अच्छा है, लेकिन मैंने कभी इस तरह के हिट के बारे में नहीं सोचा था। मैं लोगों के प्यार को देख काफी खुश हूं और उत्साहित हूं’।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App