ताज़ा खबर
 

प्रिया प्रकाश वारियर को इस सुपरहिट डायरेक्टर ने दिया बॉलीवुड का ऑफर, एक्ट्रेस ने कर दिया मना

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म के गाने में कुछ सेकंड दिखने के बाद ही चर्चा में आ गई हैं। वह इस गाने में अपने कातिलाना एक्सप्रेशन की वजह से इंटरनेट संसेशन बन चुकी हैं। उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन प्रिया ने अभी किसी भी फिल्म के लिए हांमी नहीं भरी है।
Author नई दिल्ली | February 14, 2018 15:53 pm
Oru Adaar Love Movie Songs, Priya Prakash Varrier: वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट में प्रिया प्रकाश वारियर।

अपकमिंग मलयालम फिल्म ओरू अदार लव की बिग स्क्रीन डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म के गाने में कुछ सेकंड दिखने के बाद ही चर्चा में आ गई हैं। वह इस गाने में अपने कातिलाना एक्सप्रेशन की वजह से इंटरनेट संसेशन बन चुकी हैं। रातों-रात मिली इस पॉपुलैरिटी से प्रिया काफी खुश हैं। वहीं उनकी इस पॉपुलैरिटी के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन प्रिया ने अभी किसी भी फिल्म के लिए हांमी नहीं भरी है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक प्रिया को ‘पिंक’ फिल्म के निर्देशक ने अपने अपकमिंग फिल्म के लिए भी अप्रोच किया है।

फिल्म के गाने के रिलीज होने के बाद से ही प्रिया प्रकाश सोशल साइट्स से लेकर न्यूज चैनल और अखबारों की हेडलाइन बन चुकी हैं। वहीं एक इंटरव्यू में प्रिया ने बताया कि उन्हें पिंक फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध राय चौधरी ने अपने एक प्रोजेक्ट के लिए ऑफर दिया है। प्रिया ने यह भी बताया कि उन्हें यह ऑफर ठुकराना पड़ा। इसकी वजह यह है कि प्रिया फिलहाल जून तक अपनी डेब्यू फिल्म पर ही फोकस करना चाहती हैं। उनकी फिल्म ओरू अदार लव जून में रिलीज होने वाली है।

इस लड़की की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश

प्रिया केरल की रहने वाली हैं और त्रिसूर शहर के कॉलेज में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें पांच जोड़ियों को दिखाया जाएगा। फिल्म में प्रिया के अपोजिट एक्टर रोशन नजर आएंगे। जारी किए गए वीडियो में इन दोनों के बीच का रोमांस दर्शकों के दिलों में पहले ही जगह बना चुका है।

इस फिल्म के गाने और टीजर में दोनों का इशारों इशारों में बात करना सभी को खूब भा रहा है। वहीं फिल्म के गाने मानिकया मलरया पूवी में अपने एक्सप्रेशन के दम पर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली प्रिया का कहना है कि वीडियो में दिख रहे उनके एक्सप्रेशन की कोई प्लानिंग नहीं की गई थी। इस गाने के बाद से प्रिया को सोशल साइट्स पर जमकर सर्च किया गया है। वह गूगल सर्च के मामले में सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.