ताज़ा खबर
 

VIDEO: शिया वक्फ बोर्ड चीफ भी हुए प्रिया प्रकाश के फैन

मलयालम फिल्म 'ओरु अदार लव’ का गाना ‘माणिक्य मलाराया पूवी…’पिछले दिनों खूब चर्चा में था। वहीं इस फिल्म की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने गाने ‘माणिक्य मलाराया पूवी…’ में अपने नैनो से खूब बाण चलाए।

शिया वक्फ बोर्ड चीफ और दूसरी तरफ प्रिया प्रकाश

शिया वक्फ बोर्ड के चीफ वसीम रिजवी अभी तक अयोध्या में राम मंदिर बनाने के समर्थन को लेकर खबरों में थे। लेकिन राम मंदिर की वकालत करने वाले शिया वक्फ बोर्ड चीफ इन दिनों खास वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, वसीम रिजवी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वसीम रिजवी प्रिया प्रकाश वारियर की नकल उतारते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक गाना काफी हिट हुआ।

मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का गाना ‘माणिक्य मलाराया पूवी…’पिछले दिनों खूब चर्चा में था। वहीं इस फिल्म की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने गाने ‘माणिक्य मलाराया पूवी…’ में अपने नैनो से खूब बाण चलाए। इस बीच सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर का ये क्लिप खूब वायरल होने लगा, जिसमें वह अपनी दो उंगलियों को बंदूक बना कर निशाना साधती हैं। इस वीडियो में जैसे प्रिया प्रकाश एक्ट करती नजर आ रही हैं, वैसे ही एक दूसरे वीडियो में राम मंदिर की वकालत करने वाले शिया वक्फ बोर्ड चीफ भी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सामने आने के बाद लगता है वसीम रिजवी भी प्रिया प्रकाश की फैन लिस्ट में शामिल हो गए हैं। ये वीडियो यू-ट्यूब पर इनाइडू इंडिया द्वारा अपलोड किया गया है। आप भी देखें:-

बता दें, प्रिया प्रकाश के इस गाने को जहां कई दर्शकों ने बहुत पसंद किया। वहीं इस गाने को लेकर विवाद भी छिड़ा। ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंच गया। इसके चलते प्रिया प्रकाश के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई गई थी। वेलेंटाइन डे के मौके पर यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस बीच इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज कराई। इन लोगों का कहना था कि ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ गाना केरल के मालाबार क्षेत्र का एक पारंपरिक मुस्लिम गीत है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया प्रकाश को मामले में राहत दी है। कोर्ट ने मलयालम एक्ट्रेस के खिलाफ सभी FIR पर रोक लगा दी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App