ताज़ा खबर
 

नेहा कक्‍कड़ पर हुआ प्रिया प्रकाश का असर, वीडियो देख लोग बोले- गजब!

नेहा कक्कड़ अब अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो में वह सिर्फ इशारे कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | March 11, 2018 2:06 PM
नेहा कक्कड़।

अपनी सुरीली आवाज के लिए फेमस नेहा कक्कड़ अब अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया में छाई हुई हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो में वह ना कुछ बोल रही हैं ना ही अपनी सुरीली आवाज में कुछ गा रही हैं। इसके बावजूद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा सिर्फ इशारे करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडिया में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वॉरियर की नकल उतारी है। इसके बाद से ही उनका यह वीडियो वायरल होता जा रहा है।

अपनी शानदार आवाज का जादू लोगों पर चलाने वालीं गायिका नेहा कक्कड़ पर अब मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर का असर देखने को मिल रहा है। उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह प्रिया द्वारा उंगली से बंदूक चलाने वाले इशारों की कॉपी करती नजर आ रही हैं। यह वहीं इशारे हैं जिनके बाद प्रिया प्रकाश वॉरियर लड़कों का नेशनल क्रश बन गईं हैं। नेहा भी इस वीडियो में उंगली से बंदूक बनाती दिख रही हैं। उसके बाद खिलखिलाकर हंस भी रही हैं। नेहा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रिया प्रकाश वॉरियर का कुछ असर मुझ पर भी’। इसके साथ उन्होंने लिखा ‘गन उल्टी हो गई’।

नेहा ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे अब तक करीब छह लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। इस वीडियो में नेहा के इशारों को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। नेहा को वीडियो के लिए ढेर सारे कमेंट मिल रहे हैं। उनके ज्यादातर फैन उन्हें ‘क्यूट और खूबसूरत’ बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस वीडियो में उनकी ‘स्माइल की तारीफ की’ है। फैन्स ने उनके इस वीडियो को ‘गजब और शानदार’ कहा है। बता दें प्रिया प्रकाश वॉरियर मलयालम अपकमिंग फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिक्या मलरया पूवी के वीडियो में नजर आने के बाद से इंटरनेट सैंसेशन बन चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App