ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 9: वाइल्ड कार्ड एंट्री ऋषभ पर यौन शोषण का आरोप

बिग बॉस सीजन 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाले कंटेस्टेंट रिषभ पर दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

November 26, 2015 4:24 AM

हमेशा से किसी न किसी कंट्रोवर्सी के जरिए सुर्खियों में आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से विवादों के चलते चर्चा का विषय बना हुआ है। यह एक ऐसा शो है जहां प्रतिभागी कंटेस्टेंट के आपस में ही विवाद उपज जाते हैं। बिग बॉस सीजन 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाले कंटेस्टेंट रिषभ पर दूसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। प्रिया के कहना है कि शो में एक टास्क के दौरान रिषभ प्रिया की उंगली चाट रहे थे।

टास्क के दौरान जब ऋषभ और प्रिया गाय का दूध निकाल रहे थे। उस दौरान ऋषभ उनके हाथों को चाटते नजर आए। इसी बीत एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री कंवलजीत मौजूद थे जो कहते रहे थे कि, “चाट लो.. चाट लो मजे लेलो…” यह सुन प्रिया भड़क जाती हैं और ऋषभ को आड़े हाथों लेती हैं।

दरअसल बिग बॉस के एक टास्क कंटेस्टेंट को एक नकली गाय के नीचे लगे नल से 25 पैकेट दूध डिलीबर करना था। प्रिया के आरोप पर रिषभ ने कहा टास्क के दौरान उन्होने केवल प्रिया का हाथ हटाने के लिए ऐसा किया। प्रिया के इस आरोप के बाद बिग बॉस के घर वाले दंग है।

Next Stories
1 आमिर की Respect करता हूं लेकिन भारत में सबसे अधिक Tolerance हैः विवेक ओबरॉय
2 मुलायम बोले आमिर की पीड़ा समझे सरकार तो शिवपाल ने दे डाली UP में रहने की तरजीह
3 Trade Fair में मैसूर के नसरुद्दीन शाह बेचेंगे 40 दिन तक खराब न होने वाला हलवा
ये पढ़ा क्या?
X