ताज़ा खबर
 

बर्थडे पर युविका चौधरी को प्रिंस नरूला ने बनाया प्रिंसेस, बिग बॉस में मिले थे दिल

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों मिड अक्टूबर में शादी करने वाले हैं। इस शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी के बाद दोनों जल्‍द से जल्‍द हनीमून के लिए भी रवाना हो जाएंगे।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी। (फोटोसोर्स- yuvikachaudhary इंस्टाग्राम)

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला से बीती रात अपनी मंगेतर युविका चौधरी के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया। युविका की इस पार्टी में दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। युविका के इस खास के मौके पर प्रिंस ने उन्हें स्पेशल फील कराने के कोई कसर नहीं छोड़ी। प्रिंस ने अपनी मंगेतर के लिए खास सरप्राइज का इंतजाम किया था। सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे पार्टी के इनसाइड वीडियोज में युविका बॉयफ्रेंड के सरप्राइज से बेहद खुश नजर आ रही हैं। बर्थडे पार्टी में प्रिंस ने युविका को प्रिंसेस बनाया। युविका और प्रिंस की इस पार्टी में टीवी एक्टर सुयश रॉय, किश्वर मर्चेंट, रश्मि देसाई, मंदाना करीमी और विंदू दारा सिंह समेत कई सेलेब्स नजर आए।

कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई कि युविका और प्रिंस इस साल अक्टूबर माह के मध्य तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। पंजाबी वेडिंग की शादी की खबर का ऐलान खुद कपल ने कुछ वक्त पहले किया था। प्रिंस और नरूला ने अपनी सगाई की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘शुक्रिया बेबी मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने हां कर दिया है। तुम मेरी जिंदगी हो और अब मेरी जिंदगी का प्यार। और हां एक चीज मेंहदी लगाकर रखना डोली सजाकर रखना लेने तुझे ओह गोरी आएंगे तेरे सजना।’ बता दें कि युविका और प्रिंस के बीच नजदीकियां बिग बॉस शो के दौरान बढ़ी थीं।

रिपोर्ट के अनुसार, दोनों मिड अक्टूबर में शादी करने वाले हैं। इस शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी के बाद दोनों जल्‍द से जल्‍द हनीमून के लिए भी रवाना हो जाएंगे। प्रिंस ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘हम इस साल अक्टूबर या नवंबर में शादी करेंगे। ये एक बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी। डेस्‍टिनेशन अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन इस साल के अंत होने से पहले वो मेरी वाइफ होगी।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App