ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरुला अपनी अच्छी दोस्त युविका चौधरी के साथ गोवा में मना रहे हैं छुट्टियां

इन दोनों स्टार्स को उनके फैंस प्रीविका कहकर बुलाते हैं। दोनों की मुलाकात रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में हुई थी। दोनों आज भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

प्रिंस नरुला अपनी दोस्त युविका चौधरी के साथ मना रहे हैं छुट्टियां। (Image Source: Instagram)

बिग बॉस 9 के विजेता और कंटेस्टेंट के साथ ही कथित कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी गोवा में समय बिता रहे हैं। दोनों इस समय क्वालिटी टाइम बिताने के लिए गोवा में हैं। जहां दोनों एक्टर्स ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। वहीं उनका सोशल मीडिया अकाउंट कुछ और ही कहानी बयां करता है। हाल ही में प्रिंस जोकि स्नैपचैट पर काफी सक्रिय रहते हैं ने अच्छी दोस्त युविका चौधरी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- गोवा में पहला दिन। इस फोटो में सफेद ड्रेस पहने युविका काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सफेद टी- शर्ट पहने हुए प्रिंस डैपर लुक में हैं।

इन दोनों स्टार्स को उनके फैंस प्रीविका कहकर बुलाते हैं। दोनों की मुलाकात रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में हुई थी। दोनों आज भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं। यहां तक कि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है। लेकिन एक-दूसरे को डेट करने की इनकी खबरें सामने आती रहती हैं। इस समय प्रिंस एंड टीवी के शो बढ़ो बहू में काम कर रहे हैं। वहीं युविका आखिरी बार जी टीवी के शो अम्मा में दिखाई दी थी।

(Image Source: Social Media) (Image Source: Social Media)

बता दें कि बिग बॉस सीजन 9 के विजेता रहे प्रिंस नरुला ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस कंफर्म कर दिया है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात को एक फोटो के जरिए बताया है। दरअसल, प्रिंस ने घुटनों पर बैठे हुए अपनी एक फोटो अपलोड की है। जिसके नीचे उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। पिछले कई महीनों से उनके रिलेशन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। ऐसी खबर थी कि एक्टर अपनी को-स्टार युविका चौधरी को डेट कर रहे हैं।

अब नरुला ने खुद इस बात को मान लिया है। प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर घुटनों के बल बैठे हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो एक लड़की का हाथ थामें हुए हैं। हालांकि उन्होंने लड़की के चेहरे को क्रॉप किया हुआ है। इस फोटो के नीचे कैप्शन लिखा है- मुझे हर दिन, हर घंटे, हर मिनट और हर सेकेंड तुम्हारी जरूरत है क्योंकि तुम्हारे साथ जिंदगी खूबसूरत हो जाती है।

बिग बॉस 10, 1 जनवरी 2017: घर से बाहर हुए गौरव चोपड़ा, सलमान खान ने स्वामी ओम को कहा ढोंगी बाबा

Next Stories
1 2017 में आने वाली इन फिल्‍मों की अभी से है खूब चर्चा, बॉक्‍स ऑफिस पर बन सकते हैं नए रिकॉर्ड
2 जब तकनीकी गड़बड़ी के चलते क्रू मेंबर पर भड़के शाहरुख खान, बाद में गले लगाकर किया मजाक का खुलासा
3 दीपिका पादुकोण ने विन डीजल को ट्विटर से भेजा भारत आने का न्यौता, लिखा- इंडिया इंतिजार कर रहा है
Coronavirus LIVE:
X