ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरुला ने किया कंफर्म, इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

आप सभी को बता दें कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि युविका चौधरी हैं। अगर आप इस लड़की को ध्यान से देखेंगे तो पता चल जाएगा कि इस लड़की ने जो अंगूठी पहनी है वो बिल्कुल युविका की तरह है। बिग बॉस सीजन 9 प्रिंस और युविका के प्यार का गवाह बना था।
Author नई दिल्ली | October 17, 2016 16:14 pm
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी। Image Source: Instagram

बिग बॉस सीजन 9 के विजेता रहे प्रिंस नरुला ने अपना रिलेशनशिप स्टेटस कंफर्म कर दिया है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात को एक फोटो के जरिए बताया है। दरअसल, प्रिंस ने घुटनों पर बैठे हुए अपनी एक फोटो अपलोड की है। जिसके नीचे उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। पिछले कई महीनों से उनके रिलेशन को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था। ऐसी खबर थी कि एक्टर अपनी को-स्टार युविका चौधरी को डेट कर रहे हैं। अब नरुला ने खुद इस बात को मान लिया है। प्रिंस ने इंस्टाग्राम पर घुटनों के बल बैठे हुए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो एक लड़की का हाथ थामें हुए हैं। हालांकि उन्होंने लड़की के चेहरे को क्रॉप किया हुआ है। इस फोटो के नीचे कैप्शन लिखा है- मुझे हर दिन, हर घंटे, हर मिनट और हर सेकेंड तुम्हारे जरूरत है क्योंकि् तुम्हारे साथ जिंदगी खूबसूरत हो जाती है।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

आप सभी को बता दें कि ये लड़की और कोई नहीं बल्कि युविका चौधरी हैं। अगर आप इस लड़की को ध्यान से देखेंगे तो पता चल जाएगा कि इस लड़की ने जो अंगूठी पहनी है वो बिल्कुल युविका की तरह है। बिग बॉस सीजन 9 प्रिंस और युविका के प्यार का गवाह बना था। हालांकि दोनों का प्यार शो में परवान नहीं चढ़ पाया क्योंकि युविका जल्द ही शो से बाहर चली गई थीं। युविका के जाने के बाद प्रिंस मोरक्कन ब्यूटी नोरा फतेही की तरफ चले गए थे। प्रिंस और नोरा कि पूलसाइड डेट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। शो के खत्म होते ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया था। इसके बाद युविका और प्रिंस को कई बार साथ में देखा गया। दोनों की मौकों पर पार्टी करते हुए देखे गए। सोशल मीडिया पर साथ में फोटो अपलोड करने से भी पीछे नहीं हटे।

Read Also: बिग बॉस-9 विनर प्रिंस नरुला रेस्लर के रोल से करेंगे एक्टिंग की शुरुआत

बता दें कि बढ़ो बहू’ नाम से एक टीवी सीरियल के मेन लीड के लिए प्रिंस नरुला का नाम फाइनल हुआ है। इस सीरियल में प्रिंस एक रेस्लर के रोल में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि प्रिंस ने इस रोल के लिए काफी मेहनत की है। रेस्लिंग के गुर सीखने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली। सीरियल बाधो नाम की एक लड़की की कहानी है। इसमें उसकी जिंदगी और प्रिंस के कैरेक्टर के साथ उसका सफर दिखाया जाएगा।

Read Also: मोरक्को की सुंदरी नोरा के साथ समय बिता रहे हैं प्रिंस नरुला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.