ताज़ा खबर
 

पाक PM इमरान खान ने कसा बॉलीवुड पर तंज, पाकिस्तान में हो रहे अपराधों के लिए ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पाक में बढ़ रहे यौन अपराधों, पोर्नोग्राफी और तमाम तरह के अपराधों के लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया है। इमरान खान ने कहा कि...

पाक PM इमरान खान ने कसा बॉलीवुड पर तंज

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan ) भारत को लेकर दिए गए अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अपने दिए गए बयान में पाक प्रधानमंत्री के निशाने पर बॉलीवुड रहा। यूट्यूब चैनल पर संबोधन के दौरान इमरान खान ने पाक में बढ़ रहे यौन अपराधों, पोर्नोग्राफी और तमाम तरह के अपराधों के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया है।

पाक पीएम इमरान खान को लगता है कि पाकिस्तान में यौन अपराधों के पीछे बॉलीवुड फिल्में ही कारण हैं। इमरान खान ने आगे कहा कि विनाश का सबसे बड़ा हथियार मोबाइल फोन है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि मोबाइल फोन के जरिए केवल नशीली दवाओं के दुरुपयोग के मामलों में वृद्धि हुई है।

उन्होंने कहा यह महसूस करना बहुत महत्वपूर्ण है कि देश में मोबाइल फोन के माध्यम से एक नई चुनौती पैदा हुई है। फोन की उपलब्धता के कारण, ऐसी सामग्री बच्चों के लिए सुलभ है, जो मानव जाति के इतिहास में कभी भी संभव नहीं थी। पाकिस्तान में एक बहुत बड़ी चुनौती आ रही है और उसका मुख्य कारण फोन है।

मोबाइल फोन में, बच्चों को ऐसी सामग्री आसानी से मिल रही है जो कभी नहीं मिली। बच्चे स्कूलों के अंदर ड्रग्स प्राप्त कर रहे हैं। मुझे पहले इस बात का एहसास नहीं था लेकिन हाल फिलहाल में मुझे इन बातों का एहसास हुआ। इसके अलावा यौन अपराध जो बाल यौन शोषण के रूप में पाकिस्तान में फैल रहा है वो भी काफी खतरनाक है।

पाकिस्तान में हॉलीवुड और बॉलीवुड के माध्यम से ही ऐसी चीजें प्रवेश करती हैं। पाकिस्तान के लोगों को इस बात का एहसास नहीं है कि हम पश्चिमी सभ्यता की सबसे हानिकारक चीज का सेवन कर रहे हैं। इसके कारण लोगों के घर उखड़ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 ‘हाथ मेरे बैंगन ना आया’, प्यार का सट्टा खेलती नजर आईं Sapna Choudhary, पॉपुलर हो रहा फैंस के बीच ये वीडियो
2 ‘चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर ‘पंगा’ एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात
3 CAA के खिलाफ वासेपुर में महिलाओं ने संभाला मोर्चा, तो एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बोलीं- हल्के में मत लेना…
ये पढ़ा क्या?
X