ताज़ा खबर
 

जब पीएम मोदी ने अपनी रैली में पूछा- कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? देखिए वीडियो

ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं। वहीं राणा दग्गुबाती और प्रभाष के बीच लड़ाई के साथ ही अनुष्का शेट्टी और बाहुबली के बीच प्यार को भी बखूबी दिखाया गया है।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 11:38 AM
बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अब तक एक दिन के अंदर 1 करोड़ 12 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है।

बाहुबली 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से अब तक एक दिन के अंदर 1 करोड़ 12 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। एस.एस. राजमौली की यह फिल्म 2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के पहले हिस्से में कुछ सवालों के जवाब रह गए थे। यह फिल्म संभवतः उन सभी सवालों के जवाब देगी। फिल्म की रिलीज डेट 28 अप्रैल रखी गई है। दिलचस्प बात यह भी है कि फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट का खुलासा होते ही बाहुबली से जुड़ी कई मजेदार चीजें भी इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गई हैं। इसी क्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर हो रहा है। जिसमें पीएम मोदी फिल्म बाहुबली और उसके किरदारों के बारे में बात कर रहे हैं।

यह वीडियो तब का है जब पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में रैली में बोल रहे थे। वीडियो में मोदी कहते हैं कि कुछ वक्त पहले बाहुबली नाम की एक फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म में बाहुबली बहुत अच्छा लग रहा था और उनकी परफॉर्मेंस बहुत शानदार थई। लेकिन फिल्म में कटप्पा नाम का एक किरदार था, जिसने बाहुबली को मार दिया। उसने बाहुबली से सब कुछ ले लिया। असल में पीएम मोदी बाहुबली के किस्से के माध्यम से उत्तर प्रदेश की चुनावी गतिविधियों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा इस सवाल का जवाब आज भी दर्शकों को नहीं मिला है। हालांकि हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर में इस बारे में आपको एक छोटा सा हिंट तब मिलता है जब प्रभास कहते हैं कि मामा आपके रहते हुए मुझे कोई नहीं मार सकता।

ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं। वहीं राणा दग्गुबाती और प्रभाष के बीच लड़ाई के साथ ही अनुष्का शेट्टी और बाहुबली के बीच प्यार को भी बखूबी दिखाया गया है। राजामाता शिवगामी देवी भी ट्रेलर के शुरुआत में नजर आती हैं। पहली फिल्म की तरह ही इस बार भी सेट काफी ग्रैंड है। ट्रेलर की शुरुआत में अमरेंद्र बाहुबली महिष्मति की असंख्य प्रजा का राजमाता को साक्षी मानकर ध्यान रखने की पतिज्ञा लेते हुए दिखता है। वहीं आगे कटप्पा पीछे से बाहुबली को मारते हुए दिख रहा है। इसके बाद थोड़ा फ्लैशबैक दिखाया गया है। ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ में दिखाया गया है कि किस तरह से बाहुबली ऊंचाइयों तक पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट सुला दिया। फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस के लिए इसके मोशन पोस्टर्स और टीजर से रिलीज कर चुके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App