पुजारी बोला- उधार पैसे नहीं लौटाए, जवाब में अर्शी खान ने लगाया यौन शोषण का आरोप - Priest claims Model Arshi Khan not returns her 40,000 Rupees Loan, She alleges Sexual Harassment Case on him - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पुजारी बोला- मुझसे लिए उधार पैसे नहीं लौटाए, जवाब में अर्शी खान ने लगाया यौन शोषण का आरोप

बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहीं मॉडल ने यह प्रतिक्रिया तब दी है, जब पुजारी ने उनसे उधार दिए हुए पैसे वापस मांगे थे। पुजारी का कहना है कि दो साल पहले उसने अर्शी को 40 हजार रुपए दिए थे, जिसे वह मांगने के बाद भी लौटा नहीं रही हैं। पंडित रमेश जोशी का दावा है कि बार-बार पैसों के लिए उन्होंने मॉडल से दरख्वास्त की। लेकिन उन्हें वह रकम नहीं मिली।

मुंबई के कांदीवली में मंदिर के पुजारी का दावा है कि उसने 2015 में मॉडल को 40 हजार रुपए उधार दिए थे। (फोटोः फेसबुक)

मॉडल और बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान फिर से विवादों में हैं। मॉडल ने इस बार मुंबई के कांदीवली में एक पुजारी पर गंभीर आरोप लगाया है। अर्शी का कहना है कि साईं धाम मंदिर के पुजारी ने उनका यौन शोषण किया है। यह प्रतिक्रिया मॉडल ने तब दी है, जब पुजारी ने उनसे उधार दिए हुए पैसे वापस मांगे थे। पुजारी का कहना है कि दो साल पहले उसने अर्शी को 40 हजार रुपए दिए थे, जिसे वह मांगने के बाद भी लौटा नहीं रही हैं। पंडित रमेश जोशी का दावा है कि बार-बार पैसों के लिए उन्होंने मॉडल से दरख्वास्त की। लेकिन उन्हें वह रकम नहीं मिली। मंगलवार (छह मार्च) को पुजारी ने इस संबंध में समता नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पं.जोशी ने कहा, “सितंबर 2015 में मैं अर्शी और उनकी पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज से मिला था। वे दोनों अक्सर मंदिर आया करते थे। पांच दिसंबर को अर्शी ने कहा कि उनका पर्स खो गया है। इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। ऐसे में उन्होंने मुझसे 40 हजार रुपए उधार लिए थे। मगर पैसे लेने के बाद वे कभी मंदिर नहीं आए।”

पं. जोशी का आरोप है कि दोनों ने उनकी फोन कॉल उठाना भी बंद कर दिया। अर्शी ने पैसे यह कहकर मांगे थे कि वह निर्माताओं से पैसे मिलने पर उन्हें लौटा देंगी। मगर पैसों का अभी तक कोई अता-पता नहीं है। पुजारी के हवाले से ‘मिड डे’ की खबर में कहा गया, “अर्शी मेरी बेटी जैसी थी। मैं मुश्किल घड़ी में उसकी मदद की। लेकिन उसने मेरा भरोसा तोड़ा। मैंने पुलिस से मदद की उम्मीद की है, ताकि मुझे वह रकम मिल जाए।”

उधर, मॉडल ने इस आरोप को बकवास बताया है। उल्टा उन्होंने पुजारी पर यौन शोषण करने और जबरन वसूली करने का आरोप मढ़ा है। अर्शी का दावा है कि बेटी बोलने का बहाना बनाकर पुजारी उन्हें गलत नीयत से छूता था। रेमेडियोज ने भी अर्शी का पक्ष लिया है। उनका कहना है कि पुजारी के आरोप निराधार हैं। अर्शी ने पुजारी से कोई उधार नहीं लिया। वह उसने जबरन पैसे निकलवाना चाह रहा है। पुलिस ने भी हमें इस बारे में कुछ नहीं बताया है। हम जल्द ही पुजारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत देंगे, क्योंकि वह अफवाहें फैलाकर अर्शी को परेशान कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App